pm modi in banagal

बंगाल के बांकुरा में बोले पीएम मोदी- 10 साल बंगाल के भाग्य के साथ खेल ही हुआ है

438 0

कोलकाता । पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बंगाल के एगरा में अमित शाह की रैली के दौरान शिशिर अधिकारी भाजपा में शामिल हुए। वहीं आज भारतीय जनता पार्टी बंगाल के लिए अपना चुनावी घोषणापत्र जारी करेगी भाजपा के चुनावी घोषणापत्र पर सभी की आंखें टिकी हैं क्योंकि टीएमसी ने अपने घोषणापत्र में दस लोकलुभावन वादे किए हैं। वहीं पीएम मोदी  (PM Modi) असम के बोकाखाट में चुनावी रैली को संबोधित किया।

 

बांकुरा में आशोल परिवर्तन की जरूरतः पीएम मोदी

पीएम मोदी (PM Modi) ने बांकुरा में आशोल परिवर्तन की बात की जिसके तहत बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो सरकारी योजनाओं का पैसा गरीब तक पहुंचाए। उन्होंने कहा कि बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो तोलाबाजों, सिंडिकेट को जेल भेजे, भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे।

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस: कल भी नहीं होगी दोषियों फांसी, अगले आदेश तक पटियाला हाउस ने लगाया रोक

Posted by - March 2, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के चारों दोषियों की फांसी देने की सजा पर पटियाला हाउस कोर्ट ने आज सोमवार को अगले…
cm dhami

प्राकृतिक दृष्टि से परम्परागत कृषि के लिए उत्तराखंड उपयुक्त राज्य: सीएम धामी

Posted by - October 6, 2022 0
नैनीताल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने गृह एवं सहकारिता मंत्री, भारत सरकार  अमित शाह की अध्यक्षता में प्राकृतिक…

केंद्रीय वित्तमंत्री ने किया ‘मिशन शक्ति’ आधारित चित्रकला प्रदर्शनी का निरीक्षण

Posted by - August 21, 2021 0
लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत ‘मिशन शक्ति’ (Mission Shakti) आधारित चित्रकला प्रतियोगिता…