सचिन तेंदुलकर ने गायकवाड़ को लेकर पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

724 0

खेल डेस्क.   चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने गुरुवार को अपनी टीम को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में अपनी शानदार पारी के दम पर काफी अच्छी जीत दिलाई.  गायकवाड़ इस वक्त चारों ओर छाए हुए है और सभी दूसरे क्रिकेटर उनकी काफी तारीफ भी कर रहे है.

फ्रांसीसी राष्ट्रपति के भारत में विरोध पर स्वामी रामदेव ने बोली इतनी बड़ी बात!

ऋतुराज गायकवाड़ IPL-13 में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से लगातार दूसरा अर्धशतक लगा चुके हैं. उनकी बदौलत IPL-13 के 49वें मैच में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात देने में सफल रही. चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी. ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई.

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग दोनों ने उनकी बहुत तारीफे भी की. साथ ही धोनी ने ये भी कहा की गायकवाड़ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से  है.

वहीं, दूसरी तरफ भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी. उन्होंने कहा था कि वो एक लम्बी पारी खेलने के लिए बने हुए हैं.

चेन्नई-कोलकाता(KKR Vs CSK) मैच से पहले यूट्यूब पर जारी एक वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘मैंने उनका ज्यादा खेल नहीं देखा है, लेकिन मैंने जो देखा है वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है. उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है. जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है, तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है.’

साथ ही उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लग रहा है कि आज के मैच में वह फिर से पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि उनकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है. धोनी उनपर भरोसा जरुर करेगा.’

Loading...
loading...

Related Post

निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू

निर्भया केस: दोषियों का डेथ वारंट जारी, 22 जनवरी को सुबह सात बजे फांसी

Posted by - January 7, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को निर्भया कांड में बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने निर्भया…
कोरोना पर फैलाई अफवाह तो होगी जेल

नरेन्द्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन हो या कुछ और हो, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला-अमित शाह

Posted by - December 19, 2018 0
मुंबई। तीन राज्यों में हार के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इसे 2019 लोकसभा से जोड़कर नहीं देखते। उन्होंने बुधवार…
माहवारी में खाना बनाना

माहवारी में खाना बनाने वाली महिलाएं अगले जन्म में कुत्ता और पति बैल बनेंगे : स्वामी कृष्णस्वरुप

Posted by - February 18, 2020 0
दिल्ली। गुजरात के एक धर्मगुरू स्वामी कृष्णस्वरुप दासजी ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। कृष्णस्वरुप ने कहा कि…