CM Mamta

कोलकाता : व्हील चेयर पर ममता बनर्जी का रोड शो, TMC कार्यकर्ता हजारों की संख्या में शामिल

509 0
कोलकाता । कोलकाता के गांधी मूर्ति से हजारा तक तृणमूल कांग्रेस के रोड शो में ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) व्हील चेयर पर भाग ले रही हैं। ममता की अगुवाई में हजारों की संख्या में टीएमसी (TMC) समर्थक और नेता इस रोड शो में शामिल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) सक्रिय नजर आ रही हैं। नंदीग्राम में नामांकन के बाद चोटिल हुईं ममता बनर्जी आज व्हील चेयर पर कोलकाता के गांधी मूर्ति पहुंचीं हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC)के रोड शो में पहुंचीं ममता बनर्जी हजारा के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस दौरान ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी उनके साथ हैं।

रोड शो के ठीक पहले ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पीड़ा असह्य है, लेकिन वे लोगों के लिए लड़ना जारी रखेंगी।

गौरतलब है कि नंदीग्राम में चोटिल होने के बाद ममता का कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM)अस्पताल में इलाज किया गया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने ममता के अनुरोध पर शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। डॉक्टरों ने ममता को सात दिनों के बाद दोबारा चेकअप के लिए भी बुलाया है।

बता दें कि ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) विगत 10 मार्च को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में नंदीग्राम में नामांकन के बाद चोटिल हो गई थीं। शाम में एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में ममता के चोटिल होने की बात सामने आई थी। इसके बाद ममता ने अपने खिलाफ साजिश रचे जाने का आरोप लगाया था।

Related Post

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान…
फिल्म 'गुलाबो-सिताबो'

अमिताभ-आयुष्मान की ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

Posted by - May 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज…

पीएम मोदी ने 35 राज्यों को दी ऑक्सीजन प्लांट की सौगात, कहा- भारत ने हासिल किया लक्ष्य

Posted by - October 7, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स ऋषिकेश से 35 राज्यों और केन्‍द्र शासित प्रदेशों में पीएम केयर्स के तहत…