CM Mamta

कोलकाता : व्हील चेयर पर ममता बनर्जी का रोड शो, TMC कार्यकर्ता हजारों की संख्या में शामिल

856 0
कोलकाता । कोलकाता के गांधी मूर्ति से हजारा तक तृणमूल कांग्रेस के रोड शो में ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) व्हील चेयर पर भाग ले रही हैं। ममता की अगुवाई में हजारों की संख्या में टीएमसी (TMC) समर्थक और नेता इस रोड शो में शामिल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) सक्रिय नजर आ रही हैं। नंदीग्राम में नामांकन के बाद चोटिल हुईं ममता बनर्जी आज व्हील चेयर पर कोलकाता के गांधी मूर्ति पहुंचीं हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC)के रोड शो में पहुंचीं ममता बनर्जी हजारा के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस दौरान ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी उनके साथ हैं।

रोड शो के ठीक पहले ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पीड़ा असह्य है, लेकिन वे लोगों के लिए लड़ना जारी रखेंगी।

गौरतलब है कि नंदीग्राम में चोटिल होने के बाद ममता का कोलकाता के एसएसकेएम (SSKM)अस्पताल में इलाज किया गया। इलाज के बाद डॉक्टरों ने ममता के अनुरोध पर शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। डॉक्टरों ने ममता को सात दिनों के बाद दोबारा चेकअप के लिए भी बुलाया है।

बता दें कि ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy) विगत 10 मार्च को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में नंदीग्राम में नामांकन के बाद चोटिल हो गई थीं। शाम में एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में ममता के चोटिल होने की बात सामने आई थी। इसके बाद ममता ने अपने खिलाफ साजिश रचे जाने का आरोप लगाया था।

Related Post

Gold

सोने और चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, फटाफट चेक करें नए रेट्स

Posted by - March 17, 2020 0
नई दिल्ली। रुपये में लौटी मज़बूती और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिरी कीमतों के चलते घरेलू बाजार में सोने की कीमतों…
Pack House

नवरात्रि में पूर्वांचल के किसानों को मिलेगी बड़ी सौगात, बिहार के किसानों को भी मिलेगा लाभ

Posted by - March 20, 2023 0
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 24 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के प्रस्तवित दौरे में पूर्वांचल के किसानो…