Reliance Jio

क्रिकेट फैंस के लिए रिलायंस जियो लाया ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’

990 0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020 ) में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें। इसके लिए रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है।

वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से इस बार देश में न होकर संयुक्त अरब अमीरात में हो रहा है। हर चौके-छक्के के साथ घरों से उठने वाला शोर बता रहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन शनिवार से शुरू हो गया है। लोग मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में वर्चुअल जुड़ते हैं।

बता दें कि क्रिकेट का यह महाकुंभ 53 दिनों तक चलेगा। बड़ी संख्या में दर्शक टीवी सेट्स से चिपके रहेंगे। कंपनियां भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती। आईपीएल में खिलाड़ियों के साथ साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें इसके लिए रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है।

जैकलीन ने सोशल मीडिया को विषैली और अस्थिर जगह बताया, समय न करें ​बर्बाद

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है, जिसमें जियो ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जबाव देंगे और ईनाम जीतेंगे। ईनाम जीतने के साथ साथ क्रिकेट के शौकीनों के लिए अपने क्रिकेटिया ज्ञान और क्रिकेटिया समझ को दिखाने का यह अद्भुत मौका है।

मैच शुरू होने से पहले प्रंशसक क्रिकेट पोल और क्विज में भाग ले सकते हैं। इस बार मैदान से फैंस बेशक नदारद हैं पर ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ में अपनी पसंदीदा टीम को वे जरूर चीयर-अप कर सकते हैं। मैच रिजल्ट, मैच शेयड्यूल और लाइव गेम स्कोर की जानकारियां भी साथ मिलेंगी।

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को माई जियो ऐप में जियो एंगेज सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है। जियो उपभोक्ता और जो जियो के ग्राहक नहीं हैं दोनों ही इस गेम को खेल सकते हैं।

Related Post

सात फीसदी घटा सोने का आयात

अप्रैल-दिसंबर के बीच सात फीसदी घटा सोने का आयात, इसी से कम हुआ व्यापार घाटा

Posted by - January 26, 2020 0
नई दिल्ली। देश में सोने का आयात चालू वित्त वर्ष में अप्रैल-दिसंबर महीने में 6.77 प्रतिशत घटकर 23 अरब डॉलर…
वायु की गुणवत्ता

वायु की गुणवत्ता हमारे जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक : डॉ. गीतांजलि कौशिक

Posted by - February 6, 2020 0
लखनऊ। भारतीय शहरों में वायु गुणवत्ता प्रबंधन पर एक व्याख्यान- छात्रों और शैक्षिक संस्थानों के लिए महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि ’डॉ. गीतांजलि…
अयोध्या मामले में पुनर्विचार याचिका

मस्जिद के लिए दूसरी जगह मंज़ूर नहीं, SC में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा AIMPLB

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल करने के मसले पर रविवार को ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल…