Reliance Jio

क्रिकेट फैंस के लिए रिलायंस जियो लाया ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’

960 0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020 ) में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें। इसके लिए रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है।

वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से इस बार देश में न होकर संयुक्त अरब अमीरात में हो रहा है। हर चौके-छक्के के साथ घरों से उठने वाला शोर बता रहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन शनिवार से शुरू हो गया है। लोग मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में वर्चुअल जुड़ते हैं।

बता दें कि क्रिकेट का यह महाकुंभ 53 दिनों तक चलेगा। बड़ी संख्या में दर्शक टीवी सेट्स से चिपके रहेंगे। कंपनियां भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती। आईपीएल में खिलाड़ियों के साथ साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें इसके लिए रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है।

जैकलीन ने सोशल मीडिया को विषैली और अस्थिर जगह बताया, समय न करें ​बर्बाद

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है, जिसमें जियो ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जबाव देंगे और ईनाम जीतेंगे। ईनाम जीतने के साथ साथ क्रिकेट के शौकीनों के लिए अपने क्रिकेटिया ज्ञान और क्रिकेटिया समझ को दिखाने का यह अद्भुत मौका है।

मैच शुरू होने से पहले प्रंशसक क्रिकेट पोल और क्विज में भाग ले सकते हैं। इस बार मैदान से फैंस बेशक नदारद हैं पर ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ में अपनी पसंदीदा टीम को वे जरूर चीयर-अप कर सकते हैं। मैच रिजल्ट, मैच शेयड्यूल और लाइव गेम स्कोर की जानकारियां भी साथ मिलेंगी।

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को माई जियो ऐप में जियो एंगेज सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है। जियो उपभोक्ता और जो जियो के ग्राहक नहीं हैं दोनों ही इस गेम को खेल सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

शेयर बाजार

बैंकों के विलय के एलान से सेंसेक्स में भारी अंकों की गिरावट, जानें क्या रहा निफ्टी का हाल

Posted by - September 3, 2019 0
नई दिल्ली। बैंक विलय की घोषणा से मंगलवार यानी आज शेयर बाजार में जोरदार गिरावट दर्ज की गई। इसके अतिरिक्त…
Father of the Nation Mahatma Gandhi

सुप्रीम कोर्ट ने महात्मा गांधी को भारत रत्न देने की याचिका की खारिज, कहा- वह इससे ऊपर

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को भारत रत्न दिए जाने के लिए केंद्र सरकार को…