suil lahri rashmi deshai deepika chikhaliya,- Ram Mandir Bhumi Poojan

राम मंदिर भूमि पूजन : टीवी स्टार्स ने भी ऐतिहासिक दिन पर शेयर की अपनी फीलिंग

710 0

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज औपचारिक तौर पर राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके पर पूरे देश के लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं।

टीवी के स्टार्स भी राम मंदिर की नींव पड़ने पर खुशी जता रहे हैं।  रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी सरकार को बधाई दी है।

रामायाण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इसे सभी भारतीयों के लिए एक बड़ी जीत बताया। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा,”यह सभी भारतीयों के लिए महान जीत का दिन है। ज्योत से ज्योत जलाते चलो राम का नाम जपते चलो।” दीपिका ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ टैग भी किया है।

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने इसे ऐतिहासिक दिन बताते हुए कहा कि देश की 500 साल पुरानी समस्या खत्म हो गई। उन्होंने ट्वीट में लिखा,”आज 5 अगस्त है, एक ऐतिहासिक दिन की तरह आज का दिन मनाया जाएगा।

https://twitter.com/LahriSunil/status/1290899190810173442

भारतवर्ष के इतिहास में 15 अगस्त की तरह आज का दिन भी हमेशा याद किया जाएगा। सभी भारतवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई देते हुए जय श्री राम का नारा लगाया।

 

https://twitter.com/TheRashamiDesai/status/1290898212270694400

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा,”यह एक ऐतिहासिक दिन है… इसे देखकर मै खुद को खुशनसीब समझती हूं। ” इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर और जय श्रीराम हैशटैग के साथ लिखा।

 

Related Post

एसएन श्रीवास्तव

दिल्ली के नए पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव बोले-पहली प्राथमिकता शांति बहाली

Posted by - February 29, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त के रूप में शनिवार को कार्यभार संभालने के बाद एसएन श्रीवास्तव ने पत्रकारों से पहली…
PM Modi

PM मोदी को सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से नवाजा जाएगा

Posted by - March 5, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को आज कैम्ब्रिज एनर्जी रिसर्च एसोसिएट्स वीक (सेरावीक) के वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप…
कंगना रनौत Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने चाइनीज प्रोडक्ट्स के बॉयकॉट करने की अपील

Posted by - June 27, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की अपील की है। कंगना रनौत की…