RRR

‘RRR’ के सेट पर राम चरण को मिला ग्रैंड बर्थडे सरप्राइज

498 0
मुंबई। आगामी मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ के मेकर्स ने शुक्रवार रात को फिल्म के अभिनेता राम चरण (Ram Charan) को ग्रांड बर्थडे सरप्राइज दिया।
‘RRR’ के मेकर्स ने शुक्रवार रात को फिल्म के अभिनेता राम चरण (Ram Charan) को ग्रैंड बर्थडे सरप्राइज दिया। ‘आरआरआर’ से राम चरण का पहला लुक जारी करने के बाद, मेकर्स ने फिल्म के सेट पर अभिनेता के लिए एक शानदार बर्थडे सरप्राइज दिया.

‘RRR’ से राम चरण (Ram Charan)  का पहला लुक जारी करने के बाद, मेकर्स ने फिल्म के सेट पर अभिनेता के लिए एक शानदार बर्थडे सरप्राइज दिया।

फिल्म के निर्देशक से लेकर सिनेमैटोग्राफर तक सभी इस बर्थडे सरप्राइज का हिस्सा थे। मेकर्स ने बर्थडे पार्टी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

गौरतलब है कि फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों कलाकार भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर को कोमाराम भीम के रूप में देखा जाएगा और राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में होंगे।

बता दें कि ‘आरआरआर’, एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Related Post

कास्टिंग काउच

कास्टिंग काउच पर बोली बॉलीवुड अभिनेत्री, ‘रेप सीन’ का ऑडिशन करना चाहता था निर्देशक’

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गगरू आखिरी बार सनी सिंह स्टारर फिल्म उजड़ा चमन में नजर आईं थी। फिल्मों के…
सपना चौधरी

सपना चौधरी का वेस्टर्न लुक सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस कर रहे हैं तारीफ

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पूरे देश के लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैन्स सपना के डांस…