नामांकन भरेंगे

प्रियंका और सोनिया की मौजूदगी में आज अपने संसदीय क्षेत्र मे नामांकन भरेंगे राहुल गांधी

869 0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष आज यानी बुधवार को अमेठी से पर्चा भरेंगे। नामांकन भरने से पहले वह अमेठी में एक रोड शो भी करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी और मां सोनिया गांधी भी रहेंगी। इससे पहले ही राहुल ने केरल के वायनाड लोकसभा सीट से भी नामांकन किया था।

ये भी पढ़ें :-मॉब लिंचिंग के लिए सबसे याद किए जाएंगे मोदी- सदउद्दीन ओवैसी 

आपको बता दें वे मुंशीगंज-दरपीपुर-के रास्ते होते हुए गौरीगंज नगर में जाएंगे। रोड शो में क्षेत्र के तमाम लोगों के शामिल होने की संभावना बताई जा रही है। वहीं ये भी बता दें राहुल अमेठी से लगातार 3 बार सांसद चुने गए हैं। 2004 में उन्होंने पहली बार यहां से जीत हासिल की थी। फिर 2009 में और 2014 में भी वह इस सीट से विजयी रहे थे।

ये भी पढ़ें :-रायबरेली में इस बार सोनिया गांधी से इस नेता का होगा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक अमेठी से अपना रिश्ता दिल से होने की बात राहुल गांधी कई बार कह चुके हैं। यह सीट एक तरह से उनके परिवार की सीट रही है। इसी सीट से उनके चाचा संजय गांधी भी चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। संजय की मौत के बाद 1981 में इस सीट पर उच-चुनाव हुए और तब राजीव गांधी से यहां से चुनकर संसद गए। राहुल और प्रियंका खुद कई बार चुनाव प्रचार के दौरान अमेठी से खास रिश्ता होने की बात करते रहे हैं।

Related Post

टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना

देश में ‘सुपर इमरजेंसी’, अधिकारों को बचाने के लिए उठाएं कदम – ममता

Posted by - September 15, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ने केंद्र सरकार पर ट्विटर के जरिए एक बार फिर निशाना साधा है।उन्होंने ट्विटर पर…
स्ट्रीट डांसर 3डी

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ तीन भाषाओं में होगी रिलीज , 18 दिसंबर को जारी होगा का ट्रेलर

Posted by - December 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा नोरा फतेही अभिनीत फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ कई भाषाओं हिंदी, तेलुगु और…
CTET 2019

CTET 2019 : रिजल्ट घोषित 5.42 लाख अभ्यर्थी पास, महिलाओं ने मारी बाजी

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने शुक्रवार को केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET ) के दिसंबर परीक्षा का…