Rahul Gandhi

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- बोले, 2 लाख से ज़्यादा मृतक और जवाबदेही ज़ीरो

903 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना के प्रकोप को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट के ज़रिए तंज़ कसते हुए कहा कि दो लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और जवाबदेही ज़ीरो। उन्होंने कहा कि कर दिया सिस्टम ने ‘आत्मनिर्भर’।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, “कोविड की दूसरी लहर का चौथा सप्ताह, 2 लाख से ज़्यादा मृतक और जवाबदेही ज़ीरो। कर दिया सिस्टम ने ‘आत्मनिर्भर’!”

 

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक कविता के अंश को ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला था : –

जो भरा नहीं है भावों से,
जो दर्द सुनने को तैयार नहीं,
वह हृदय नहीं है पत्थर है,
जिस ‘सिस्टम’ को जन से प्यार नहीं!

मोदी सरकार (Modi Government) को रोज आड़े हाथों लेने वाले राहुल गांधी ने इससे पहले ट्विटर पर लिखा था, ‘एक-दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की ज़रूरत नहीं है, मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे ‘सिस्टम’ का सच दिखाते चलो।’ राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्ता प्रोजेक्ट पर भी सवाल उठाये थे।

Related Post

तमन्ना भाटिया

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

Posted by - April 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गरीबों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही…
CM Yogi

”सुझाव आपका संकल्प हमारा” अभियान का सीएम योगी ने किया शुभारम्भ

Posted by - December 15, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के ”यूपी नंबर-1 सुझाव आपका संकल्प हमारा” (Sujhaav Aapka…