cm yogi

प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ के लिये पंजाब सरकार माफी मांगे : सीएम योगी

46 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (pm modi) की यात्रा के दौरान सुरक्षा संबंधी खामियां उजागर होने के बाद उनका दौरा बीच में ही रद्द होने के लिये पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुये कहा है कि इसके लिये पंजाब सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिये।

योगी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ हुआ वह पंजाब सरकार के सरंक्षण में हुआ है। उन्होंने कहा कि यह पंजाब की अराजकता और दुर्व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब सरकार को इस खामी के लिये देश से माफी मांगनी चाहिये। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी को आज पंजाब में बठिंडा से फिरोजपुर जाते समय सुरक्षा खामी सामने आने पर बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा।

योगी ने कहा, “देश के लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार गंभीर चूक हुई है ,वह अक्षम्य है। ये पंजाब सरकार और कांग्रेस की दुरभिसंधि को दिखाता है। पंजाब सरकार को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।”

 

Related Post

अकबरुद्दीन ओवैसी केमोदी को लेकर बिगड़े बोल

अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी मैं पहनाऊंगा

Posted by - March 25, 2019 0
हैदराबाद। चुनावी घमासान के बीच विवादित बयानों का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। अकबरुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र…
new year wishes

योगी के मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को दी अंग्रेजी नववर्ष की शुभकामनाएं

Posted by - December 31, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट,स्वतंत्र प्रभार व राज्यमंत्रियों ने जनता को अंग्रेजी नववर्ष (new year wishes) की शुभकामनाएं दी…