cm yogi

प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ के लिये पंजाब सरकार माफी मांगे : सीएम योगी

205 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (pm modi) की यात्रा के दौरान सुरक्षा संबंधी खामियां उजागर होने के बाद उनका दौरा बीच में ही रद्द होने के लिये पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुये कहा है कि इसके लिये पंजाब सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिये।

योगी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ हुआ वह पंजाब सरकार के सरंक्षण में हुआ है। उन्होंने कहा कि यह पंजाब की अराजकता और दुर्व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब सरकार को इस खामी के लिये देश से माफी मांगनी चाहिये। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी को आज पंजाब में बठिंडा से फिरोजपुर जाते समय सुरक्षा खामी सामने आने पर बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा।

योगी ने कहा, “देश के लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार गंभीर चूक हुई है ,वह अक्षम्य है। ये पंजाब सरकार और कांग्रेस की दुरभिसंधि को दिखाता है। पंजाब सरकार को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।”

 

Related Post

हेमंत सोरेन

दिल्ली चुनाव में आप की जीत पर बोले हेमंत सोरेन- ये बीजेपी के लिए है सबक

Posted by - February 11, 2020 0
रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों का स्वागत किया है। चुनाव में आम आदमी पार्टी…
रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के निशाने पर हैं। रैना ने…