Prashant Kishor

प्रशांत किशोर ने दिए सक्रिय राजनीति में उतरने के संकेत

123 0

प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) ने सक्रिय राजनीति में उतरने के साफ संकेत दिए

नई दिल्ली: कांग्रेस में शामिल होने के कयासों के परवान नहीं चढ़ने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) ने सक्रिय राजनीति में उतरने के साफ संकेत दे दिए हैं। सोमवार को किए गए एक ट्वीट में पीके ने कहा है, ‘अब मुद्दों और ‘जन सुराज’ के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए जनता तक जाने का समय आ गया है’।

बीमार पत्नी को देखने जा रहे पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत

गौरतलब है कि विगत दिनों प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें जोरों पर थी। यहां तक लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रजेंटेशन देने के बाद उनकी सोनिया गांधी समेत कई कांग्रेसी नेताओं से कई दौर की बातचीत भी हुई थी। यह अलग बात है कि कांग्रेस की शर्तें नहीं मानने के संकेत देकर उन्होंने अपने कदम वापस खींच लिए।

उद्धव ठाकरे ने बाल ठाकरे को लेकर कही ये बात

आज किए गए ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) किसी राजनीतिक दल के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे। उनकी करीबी सूत्र भी कहते हैं कि पीके आम लोगों से मेल-मुलाकात कर अपने राजनीतिक सफर की नई यात्रा शुरू करेंगे। इसके संकेत उनके ट्वीट के इस अंश से भी मिलते हैं। पीके ने ट्वीट में आगे लिखा है, लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी उतार चढ़ाव भरी यात्रा रही है। इसके बाद उन्होंने कहा है कि ‘अब मुद्दों और ‘जन सुराज’ के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए रियल मास्टर्स यानी जनता तक जाने का समय आ गया है’।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

मालेगांव केस में आरोपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति में

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में…