प्रकाश जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस का काम घुसपैठियों को शरण देना

300 0

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने एनआरसी और एनपीआर पर जारी विरोध-प्रदर्शन पर शुक्रवार को बयान जारी किया है। सरकार की तरफ से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि एनपीआर से भ्रष्टाचार पर वार होगा।

प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी के उस बयान की तीखी आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा था कि एनपीआर और एनआरसी गरीबों पर टैक्स है। राहुल गांधी ने कहा था कि एनपीआर और एनआरसी गरीबों के ऊपर हमला है। उन्होंने कहा कि गरीब पूछ रहे हैं कि हमें नौकरी कब मिलेगी?

डीजीपी ओपी सिंह बोले- निर्दोष को छेड़ेंगे नहीं, दोषियों को छोड़ेंगे नहीं 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी घुसपैठिए के साथ है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि घुसपैठिए को शरण देना पार्टी का काम है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी से कांग्रेस पार्टी और जनता दोनों परेशान हैं। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में 100 रुपये भेजे जाते थे तो 15 रुपये पहुंचता था, लेकिन अब 100 के 100 रुपये पहुंचते हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि एनपीआर में गरीबों से एक रुपये नहीं लिए जाएंगे तो यह टैक्स कैसे है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को गलत बयान नहीं देना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनपीआर से गरीबों की पहचान हो सकेगी और उन्हें योजनाओं का सही लाभ मिल सकेगा।

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी समाज में अस्थिरता फैलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक मात्र आधार भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी घुसपैठियों से वोट लेने के लिए एनपीआर का विरोध कर रही है।

Related Post

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

Posted by - January 19, 2020 0
मुंबई। बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हुईं दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी…