PM MODI

PM मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

566 0
नई दिल्ली प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज राजधानी दिल्ली के एम्स में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

पीएम मोदी (PM Modi) को लगी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज (PM Modi gets second covid vaccine)

बता दें, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने आज वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पात्र लोगों से वैक्सीन की डोज लेने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है।

वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज देने वाली सिस्टर निशा शर्मा ने कहा कि मैंने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को COVAXIN की दूसरी खुराक दी। उन्होंने हमसे बात की। मेरे लिए यह एक यादगार पल था क्योंकि मैं उनसे मिलने और उन्हें टीका देने के लिए आई।

1 मार्च को पीएम मोदी (PM Modi) ने ली थी पहली डोज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी। इस दिन वो अचानक नई दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे थे और भारत बायोटेक की ‘कोवैक्सीन’ लगवाई थी। दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी थी।

देशभर में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान वह महामारी की ताजा स्थिति के साथ ही देशभर में जारी टीकाकरण अभियान की समीक्षा करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री का यह संवाद शाम साढ़े छह बजे निर्धारित है। इस दौरान कोरोना की वर्तमान स्थिति से निपटने के लिए कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

Related Post

यह डिजिटल इंडिया नहीं सर्विलांस इंडिया है, मोदी सरकार ने किया लोकतंत्र के साथ खिलवाड़- कांग्रेस

Posted by - July 20, 2021 0
भारत में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए विपक्षी नेताओं, पत्रकारों और मोदी सरकार के मंत्रीयों की फोन टैपिंग का खुलासा करने…
CM Bhupesh Baghel

आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Posted by - July 20, 2022 0
रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम भूपेश 12 बजे गोधन न्याय योजना की…
पंकजा मुंडे

पंकजा मुंडे दो सियासी परिवारों की विरासत को बढ़ा रही हैं आगे

Posted by - September 27, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के दिग्गज नेता रह चुके दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी होने के अलावा पंकजा मुंडे दिवंगत बीजेपी नेता…