Raebareli

रायबरेली में चलती कार पर पलटा ओवरलोड डंपर, 5 की मौत

55 0

रायबरेली: यूपी के रायबरेली (Raebareli) में मंगलवार की देर रात भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में चलती कार पर राख से लदे डंपर के पलटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, इनमे दो बच्चे शामिल है। हालांकि, इस हादसे में भगवान के आशीर्वाद से 3 बच्चे किसी तरह बच गए। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं घायल बच्चो को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात दो परिवार के लोग ढाबे से डिनर करके वापस रायबरेली की तरफ लौट रहे थे, तभी रायबरेली-प्रयागराज एनएच 30 के भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज में ओवरटेक करते वक्त एनटीपीसी की राख से लदा एक डंपर अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। इस हादसेके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और गाड़ी में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जबकि घायलों को अस्पताल लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद एक बच्चे को घर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि, फ्लाई ऐश से लदा डंपर ओवरलोड था, जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर इको स्पोर्ट कार पर पलट गया और कार के परखचें उड़ गए।

हादसे की सूचना मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, सीएमओ वीरेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, सहित कई थानों की फोर्स जिला अस्पताल पहुंची। हादसे में मृतकों दो बच्चे, दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे में रेयांश (6 साल), राकेश अग्रवाल (45), सोनम अग्रवाल (35), रईसा (9) और रुचिका अग्रवाल (35) मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाये गए। इसके साथ एक बच्चा अदित्य भी अस्पताल लाया गया, जिसका उपचार कर घर भेज दिया गया।

टमाटर के दाम में आई गिरावट, प्‍याज ने भी कम किए महंगाई के आंसू

Related Post

बुंदेलखंड के लोगों की लड़ाई लड़ते रहे हैं, लड़ते रहेंगे – बृजभूषण राजपूत

Posted by - August 15, 2021 0
महोबा के चरखारी विधानसभा के विधायक बृजभूषण ने स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर मीडिया सेल को संबोधित किया।आगामी चुनावों की…