Operation Silkyara

Operation Silkyara: सुरंग में फंसे श्रमिकों से सीएम धामी ने की बातचीत, बढ़ाया हौसला

86 0

चमोली। उत्तरकाशी के निर्माणाधीन सुरंग (Uttarkashi Tunnel Rescue) में हादसे के बाद फंसे 41 श्रमिकों को बाहर निकालने की कोशिशें जारी हैं। आज रेस्क्यू का 12वां दिन है। उम्मीद है कि जल्द ही सुरंग में फंसे सभी श्रमिक रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिए जाएंगे।

वहीं, आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सुरंग में फंसे मजदूरों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही कहा, उनको बाहर निकालने के लिए पूरी टीम कोशिश में जुटी हुई है और जल्द ही सभी को बाहर निकाल लिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने श्रमिकों के स्वास्थ्य का हाल पूछते हुए कहा कि बस अब कुछ देर और अपना हौसला बनए रखें। किसी भी तरह की चिंता न करें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, श्रमिक भाइयों को प्रधानमंत्री जी द्वारा निरंतर उनकी वस्तुस्थिति के बारे में जानकारी लेने एवं बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग किए जाने के बारे में भी अवगत कराया। बचाव कार्य सही दिशा में संचालित है और शीघ्र ही सभी श्रमिक भाई सुरक्षित बाहर आकर अपने परिजनों के साथ होंगे।

आज रात तक ऑपरेशन (Operation Silkyara) हो सकता है सफल

बता दें कि, ऑपरेशन सिलक्यारा (Operation Silkyara) पूरे जोर शोर के साथ आगे बढ़ रहा है। हालांकि अधिकारी अब फूंक-फूंक कर कदम उठा रहे हैं। ड्रिलिंग के दौरान कई बार मशीन में तेज कंपन भी हुई, जिसके चलते ऑपरेशन को रोकना भी पड़ा।

अभी तक अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार अगर कोई बड़ी बाधा सामने नहीं आती है तो आज रात तक ऑपरेशन सिलक्यारा (Operation Silkyara) को सफलतापूर्वक अंजाम दे दिया जाएगा।

Related Post

UP

देश के सबसे आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर वाले राज्यों में यूपी हो रहा शामिल: पीएम मोदी

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 80 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (GBC) थ्री…

मध्य प्रदेश मे नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने किया रेप

Posted by - August 31, 2021 0
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भाजपा नेता संजीव मिश्रा पर नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला दर्ज…