cm yogi

अब प्रदेश में दंगा करने वाले 10 बार सोचते हैं, 10 मार्च बाद फिर से चलेगा बुलडोजर-सीएम

55 0

लखनऊ। सपा सरकार ने औरंगज़ेब को धूल चटाने वाले गोकुल जाट का सम्मान नहीं किया। हमारी सरकार ने आगरा के म्यूज़ियम का नाम छत्रपति शिवाजी के नाम पर रखा।

पिछली सरकारें जनता को सुविधाओं से, युवाओं को रोजगार से, बेटियों को उनके अधिकारों से, बुजुर्ग दिव्‍यांग, निराश्रित महिलाओं को योजनाओं व सुविधाओं से वंचित रखती थी लेकिन प्रदेश में बुजुर्ग, दिव्‍यांगजन, निराश्रित महिलाओं की पेंशन हमारी सरकार ने लागू की, डबल इंजन की सरकार बेटी के जन्म से लेकर स्नातक की पढ़ाई तक का जिम्मा लेते हुए उनके विवाह के लिए भी इंतजाम किया। ये बातें सोमवार को आगरा में आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहीं।

उन्‍होंने विपक्ष पर हमला साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों में बेटियों की सुरक्षा में खेल होता था पर अब प्रदेश में दंगा करने वाले 10 बार सोचते हैं कि दंगा करेंगे तो बाप दादा की कमाई संपत्ति बिक जाएगी और पोस्टर अलग चस्पा होंगे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा आस्था का सम्मान करती है वहीं सपा आस्‍था के संग खिलवाड़ करती है।

पहले चाचा, भतीजे महाभारत के सभी रिश्‍ते वसूली के लिए निकल पड़ते थे। पहले ट्रांस्‍फर, पोस्टिंग और तो और युवाओं को रोजगार देने के मामले में भी वो लोग उगाही करते थे। सपा की सूची दंगाइयों, अपराधियों और तो और माफियाओं से भरी है। प्रदेश के 5 लाख नौजवानों को नौकरी, या प्रदेश के 1 करोड़ 61 लाख युवाओं को रोजगार देने के कार्य हमारी भाजपा सरकार ने किया है।

खून के रंग से रंगी है सपा की लाल टोपी-सीएम योगी

उन्‍होंने कहा कि सपा की टोपी मुफ्फरनगर दंगों में मारे गए निर्दोष लोगों के खून से रंगी है। सपा को जब भी मौका मिला इन्होंने प्रदेश को दंगों में झोंका, योजनाओं में बंदरबाट किया। सामाजिक ताने बाने को छिन्न भिन्न करने का काम इन सपा बसपा ने किया। हमारी सरकार ने गरीब कल्‍याण से जुड़ी योजनाओं को लागू किया। जिसका परिणाम है कि आज हर गरीब किसान को लाभ मिल रहा है। प्रदेश के किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्‍मान निधी का लाभ देने का काम किया है। मथुरा में हमने एक लाख आलू की प्रोसेसिंग की यूनिट हमने लगाने का काम किया।

10 मार्च बाद फिर से चलेगा बुलडोजर-सीएम

जो सपा संरक्षित माफिया गुंडे टिकट लेकर जनता को धमकाने के लिए आ रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि 10 मार्च के बाद वही बुलडोज़र चलने को तैयार रहेगा। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी राष्‍ट्रवाद, सुशासन और विकास के साथ आपके सामने है। कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्‍व में देश के बेहतर कोरोना प्रबंधन का परिणाम विश्‍व ने देखा है। प्रदेश में निशुल्‍क टीका, टेस्‍ट, दवाएं, इलाज के साथ डबल इंजन वाली सरकार ने राशन की डबल डोज देने का काम भी कुशलतापूर्वक किया। कोरोना संकट के दौरान जिस सपा बसपा का पता नहीं था वो कैसे सहयोगी जो संकट के समय साथ न दें। ये सपा बसपा अवसरवादी है।

Related Post