Nikki

निक्की ने साउथ डायरेक्टर पर लगाया गलत व्यवहार आरोप

336 0

मुंबई। साउथ बनाम हिंदी की बहस के बीच निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक बयान सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है एक साउथ डायरेक्टर (director) ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया था कि वह घर आकर रोई थीं।

निक्की (Nikki) ने बताया कि उन्हें फिल्म के सेट पर बेइज्जत किया गया था। बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। शुरुआती दिनों में उन्होंने वहां काफी स्ट्रगल किया था। निक्की (Nikki)  ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी पहचान बनाई। अब वह हिंदी टीवी इंडस्ट्री में ऐक्टिव हैं।

Nikki
Nikki

बोला- कहां से आई है यार

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  ने साउथ इंडस्ट्री में अपने पुराने बुरे अनुभव का खुलासा किया है। पिंकविला से बातचीत में निक्की ने बताया, मुझे साउथ की अपनी एक फिल्म याद है। इसका ने मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। उस तरीके से नहीं लेकिन सेट पर मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा था। जो मेरे को-डांसर्स थे मुझसे ज्यादा उनकी तारीफ कर रहा था। वह सीधे बोल रहा था, कहां से आई है यार ये।

सबा ने रितिक के साथ रिश्ते को किया ऑफिशियल, बोली….

बोलीं, आज भी मैसेज करता है

जब निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)  से पूछा गया कि डायरेक्टर ने उनकी बेइज्जती क्यों की तो वह बोलीं, पता नहीं। क्योंकि शुरू में मैं उनकी भाषा ठीक से नहीं बोल पा रही थी। वह बहुत बुरे थे। मैं नाम नहीं लूंगी पर यह बेहद खराब अनुभव था। मैं घर आकर रोती थी। फिर भी मैंने हौसला नहीं खोया क्योंकि मुझे पता था कि वह पछताएगा और उसने मुझे आज भी मैसेज किया है। टाइम चेंज होता है ना हर किसी का।

आथिया की शादी की चर्चा के बीच सुनील शेट्टी ने कह दी ये बात…

Related Post

दिल्ली का विधायक का आरोप, करण की पार्टी में दिग्गज सितारों ने ली ड्रग्स’

Posted by - July 31, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। करण जौहर बॉलीवुड के पार्टी किंग हैं। इसमें बॉलीवुड सितारे जमकर मस्ती करते नज़र आते हैं। अक्सर ही…

बाला साहेब ठाकरे की कहानी ठाकरे का ट्रेलर जारी,नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया है बेहतरीन अभिनय का परिचय

Posted by - December 26, 2018 0
मुंबई।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है अभी हाल ही में आई फिल्म संजू में संजय…