Night curfew

मुंबई : पुणे में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, नाईट कर्फ्यू लागू

577 0
मुंबई । महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक बार फिर कोरोना का खतरा दिखाई दे रहा है। शहर में पिछले कुछ दिनों से अचानक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ जाने से नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू कर दी गई है। प्रशासन ने बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया है।

महाराष्ट्र के पुणे शहर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना की घटनाएं बढ़ी हैं। पुणे में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम हो गई थी, लेकिन एक बार फिर से अचानक उसमें वृद्धि हुई है। पुणे मंडल के आयुक्त सौरभ राव ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी कि प्रशासन ने कोरोना संक्रमितों पर अंकुश लगाने के लिए नए नियमों की घोषणा की है।

शहर में कोरोना से संक्रमितों की संख्या अधिक होने की वजह से प्रशासन ने बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया है।

कोरोना प्रसार को रोकने के उपाय में पुणे (रात के कर्फ्यू) (Night Curfew) , नागपुर (निकट-कुल लॉकडाउन), औरंगाबाद, पालघर, ठाणे, अकोला, अमरावती में पहले से ही लागू किए गए हैं, जिसमें जिला कलेक्टरों को स्थानीय पुलिस वारंट के रूप में कॉल लेने के लिए अधिकृत किया गया है।

Related Post

निर्भया केस

निर्भया केस : दोषी अक्षय का नया पैंतरा, फांसी टलने के लिए दोबारा डाली दया याचिका

Posted by - February 29, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया केस के दोषी अक्षय कुमार सिंह ने तीन मार्च को होने वाली फांसी को टालने के लिए…
CM Dhami

सीएम धामी की उपस्थिति में पोमा ग्रुप के साथ 2 हजार करोड़ रुपए का एमओयू साइन

Posted by - September 26, 2023 0
लंदन। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने लंदन में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हेतु आयोजित बैठक में प्रतिभाग किया। इस…