टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता

टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता, स्पोर्ट लुक में दिखा उनका जबरदस्त अंदाज

711 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। नीना ने लंबे ब्रेक के बाद सिलवर स्क्रीम पर जबरदस्त कमबैक किया है। ऐसे में नीना अपनी फिटनेस का भी भरपूर ख्याल रख रही हैं। इसके लिए नीना वर्कआउट से लेकर योगा और स्पॉर्ट्स में बिजी रहती हैं। ऐसे में नीना का सोशल मीडिया पर लॉन टेनिस खेलते हुए वीडियो सामने आया है।

https://www.instagram.com/p/B9zAa-4lvR2/?utm_source=ig_web_copy_link

60 साल की नीना गुप्ता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस कर रहे हैं काफी पसंद 

60 साल की नीना गुप्ता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नीना का कहना है कि वे इतने सालों बाद खेलकर काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। हालांकि उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये भी बताया कि उनकी कल क्या हालत होने वाली है? नीना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि कई सालों बाद खेलने में काफी मजा आया लेकिन कल सब आउच होगा।

बच्चों के रोने से न हों परेशान, यह बेहतर विकास में सहायक : रिसर्च

नीना गुप्ता ‘बधाई हो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में किया है काम

बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने ‘बधाई हो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसे फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना ली है। नीना इसके अलावा फिल्म ’83’ में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं। हालांकि माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस के चलते आगे खिसक सकती है।

Related Post

राहुल -प्रियंका

लखनऊ का दौरा करेंगे राहुल -प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य, होगा अघोषित शक्ति प्रदर्शन

Posted by - February 9, 2019 0
नई दिल्ली। महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिन्धिया के साथ 11 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष…