मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम- बहुरुपिया है कोरोना, हर वैरिएंट पर रखनी होगी नजर

368 0

देश में कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्वोत्तर राज्यों के आठ मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की।पीएम मोदी ने कहा- कोरोना वायरस बहुरुपिया है, हमें हर वैरिएंट पर नजर रखनी होगी, म्यूटेशन के बाद ये कितना परेशान करेगा एक्सपर्ट स्टडी कर रहे हैं। उन्होंने हर स्थानों पर लगातार बढ़ती भीड़ को लेकर चिंता जताई, कहा- हिल स्टेशंस, मार्केट एवं भारी भीड़ वाली जगह पर बिना मास्क नहीं जाएं।

तीसरी लहर को लेकर उन्होंने कहा- हमें इसबार पहले से अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है, क्योंकि दूसरी लहर के दौरान कोरोना ने बड़ा खतरा पैदा किया। पीएम के साथ इस बैठक में नागालैंड, असम, त्रिपुरा, सिक्किम, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय एवं मिजोरम के मुख्यमंंत्री शामिल हुए।

देश में कोरोना संक्रमण होते ही लोगों के घूमने निकल पड़ने पर पीएम मोदी ने कहा, ये सही है कि कोरोना की वजह से टूरिज्म, व्यापार-कारोबार बहुत प्रभावित हुआ है। लेकिन आज मैं बहुत जोर देकर कहूंगा कि हिल स्टेशंस में, मार्केट्स में बिना मास्क पहने, भारी भीड़ उमड़ना ठीक नहीं है। सतर्कता बरतना बेहद जरूरी है।

LIC के निजीकरण पर बोले राऊत, शराब की तरह मोदी सरकार को निजीकरण की लत लग गई

पूर्वोत्तर के कुछ जिलों में मामले बढ़े हैं, ऐसे में सतर्क रहने की जरूरत है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कंटेनमेंट नीति (Containment Policy) पर जोर देकर ही सही एक्शन लिया जा सकता है। कोरोना के बदलते रूप पर मोदी ने कहा कि हम सभी को मिलकर कोरोना के हर वैरिएंट पर सख्त नजर रखनी होगी। ये बहरुपिया है और बार-बार अपना रंग बदलता है।

Related Post

CM Dhami

अग्निपथ योजना से बड़े स्तर पर युवाओं को मिलेगा रोजगार: सीएम धामी

Posted by - June 16, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने विधानसभा स्थित पंत भवन में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना (Agneepath scheme)…
ममता बनर्जी

उप चुनावों जीत पर बोलीं ममता-यह विकास की जीत है, अहंकार की राजनीति हारी

Posted by - November 28, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उपचुनावों में पार्टी को मिली जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने…