Mamta Banerjee

मोदी के दावे पर TMC सांसद मोइत्रा बोलीं- हां मिस्टर प्रधानमंत्री, वो लड़ेंगी..और वह वाराणसी की सीट होगी!

110 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बाद भाजपा और टीएमसी में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नंदीग्रीम से दीदी (Mamata Banerjee)के चुनाव हारने और दूसरी सुरक्षित सीट तलाशने वाले बयान पर टीएमसी ने करारा पलटवार किया है।

 

TMC के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में लिखा गया कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट से चुनाव जीत रही हैं और वह किसी दूसरी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगी । ट्वीट में आगे लिखा गया कि मोदी जी पश्चिम बंगाल में नामांकन प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। 2024 में आप वाराणसी के अलावा कोई और सुरक्षित सीट तलाश लें। यहां से आपको चुनौती दी जाएगी।

  • पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर कसा था तंज
  • टीएमसी ने कहा- ममता नंदीग्राम से चुनाव जीत रहीं
  • नंदीग्राम में ममता और सुवेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला

 

रैली में पीएम मोदी  ने क्या कहा?

दरअसल,  गुरुवार को नरेंद्र मोदी जयनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि आज जो कुछ नंदीग्राम में हुआ उससे साफ है कि दीदी (Mamata Banerjee) अब हार मान गई हैं। उन्होंने कहा कि दीदी आखिरी चरण के लिए अभी भी नॉमिनेशन का समय बचा है। अफवाह है कि आप किसी और सीट पर नामांकन दाखिल करने जा रही है। पीएम ने कहा कि दीदी पहली बार नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन जनता ने उन्हें दिखा दिया है। इससे साफ जाहिर होता है कि नंदीग्राम में अपनी हार सुनिश्चित देख दीदी किसी और सुरक्षित सीट की तलाश कर रही हैं?

टीएमसी सांसद ने दिया जवाब

पीएम के इस बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने फौरन तीखी प्रतिक्रिया दी। मोइत्रा ने ट्वीट किया कि हां मिस्टर प्रधानमंत्री, वो लड़ेंगी। और वह वाराणसी की सीट होगी! अपने हथियार तैयार कर लें।

दूसरे चरण का मतदान संपन्न

बता दें कि दूसरे चरण के तहत गुरुवार को नंदीग्राम समेत 30 विधानसभा सीट पर मतदान हुआ। नंदीग्राम में कई जगहों पर छिटपुट हिंसा की भी खबरें आई। ममता बनर्जी इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उनका मुकाबला सुवेंदु अधिकारी है।

Related Post

Independence Day

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जानिए ऐसी ग्रामीण महिलाएं जिन्होंने बनाई खुद की पहचान

Posted by - August 15, 2020 0
भारत दुनिया का दूसरा सबसे अधिक आबादी वाला देश है। इसके ग्रामीण और शहरी वितरण में अंतर बहुत बड़ा है…

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में हासिल की बड़ी जीत

Posted by - December 11, 2018 0
हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में ने बड़ी जीत…
आज़म खान

रामपुर से सीतापुर जेल शिफ्ट हुए आजम खान, सपा प्रमुख अखिलेश करेंगे मुलाकात

Posted by - February 27, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां और विधायक पत्नी व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को गुरुवार की सुबह सीतापुर…