mohsin raza

राहुल गांधी के बयान पर मोहसिन रजा बोले- कांग्रेस के DNA में विभाजन

591 0

लखनऊ । त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है। सीएम योगी से लेकर अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। अब योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने भी बयान जारी कर कांग्रेस के DNA पर टिप्पणी कर डाली है। मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस के DNA में विभाजन है।

त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है। योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने राहुल (Rahul Gandhi) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के DNA में विभाजन है। कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया, जातियों का बंटवारा किया और आज अपने निजी स्वार्थ के लिए क्षेत्रवाद की बात कर दी।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर बीजेपी हमलावर

बीते दिनों त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा था, ‘मैं 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बेहद नया था, क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं और जमीनी तौर पर मुद्दों के विस्तार में जाने वाले हैं।’ राहुल गांधी के इसी बयान पर राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने आपत्ति जताई।

विधानसभा में बोले CM योगी आदित्यनाथ- ढाई साल का बच्चा टोपी पहने व्यक्ति को समझता है गुंडा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही विभाजन है। कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया, जातियों का बंटवारा किया और आज अपने निजी स्वार्थ के लिए क्षेत्रवाद की बात कर दी। मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस देश में राजनीति करने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि देश एक है, श्रेष्ठ है। अमेठी के लोग आज खुद को ठगा महसूस कर रहे होंगे।

राहुल गांधी के बयान पर खड़े किए सवाल

मंत्री मोहसिन रजा ने आगे कहा कि यह बयान किसी साजिश का हिस्सा है, क्योंकि पीएफआई भी केरल में मौजूद है। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि कहीं यह कांग्रेस की कोई नई साजिश तो नहीं है कि देश का एक नया विभाजन कराया जाए। मंत्री ने कहा कि इस बयान के बाद कांग्रेस का बंटवारे का चेहरा खुलकर सामने आ गया है।

Related Post

गौरव चंदेल हत्याकांड

गौरव चंदेल हत्याकांड : प्रियंका गांधी बोलीं- परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले

Posted by - January 12, 2020 0
नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों का गुस्सा सड़क पर दिख…
CM Yogi inaugurated PepsiCo Planet

पहले गोरखपुर के नाम से लोगों में भय था, अब सम्मान का भाव प्रदर्शित होता है: सीएम योगी

Posted by - April 8, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को गोरक्षनगरी में अंतरराष्ट्रीय कंपनी पेप्सिको (Pepsico) के फ्रेंचाइजी प्लांट का भूमि…
CM Yogi

सीएम योगी ने अघोरेश्वर भगवान राम महाविभूति स्थल में लगाई हाजिरी

Posted by - January 12, 2023 0
वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार शाम पड़ाव स्थित अघोरेश्वर भगवान राम महाविभूति स्थल में…
राजनाथ सिंह

पाकिस्तान भारत से आतंकवाद के सहारे लड़ रहा है छद्म युद्ध : राजनाथ सिंह

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को पुणे में राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के 137वें कोर्स की पासिंग आउट परेड…