mohsin raza

राहुल गांधी के बयान पर मोहसिन रजा बोले- कांग्रेस के DNA में विभाजन

570 0

लखनऊ । त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है। सीएम योगी से लेकर अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। अब योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने भी बयान जारी कर कांग्रेस के DNA पर टिप्पणी कर डाली है। मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस के DNA में विभाजन है।

त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है। योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने राहुल (Rahul Gandhi) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के DNA में विभाजन है। कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया, जातियों का बंटवारा किया और आज अपने निजी स्वार्थ के लिए क्षेत्रवाद की बात कर दी।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर बीजेपी हमलावर

बीते दिनों त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा था, ‘मैं 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बेहद नया था, क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं और जमीनी तौर पर मुद्दों के विस्तार में जाने वाले हैं।’ राहुल गांधी के इसी बयान पर राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने आपत्ति जताई।

विधानसभा में बोले CM योगी आदित्यनाथ- ढाई साल का बच्चा टोपी पहने व्यक्ति को समझता है गुंडा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही विभाजन है। कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया, जातियों का बंटवारा किया और आज अपने निजी स्वार्थ के लिए क्षेत्रवाद की बात कर दी। मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस देश में राजनीति करने का अधिकार खो चुकी है। क्योंकि देश एक है, श्रेष्ठ है। अमेठी के लोग आज खुद को ठगा महसूस कर रहे होंगे।

राहुल गांधी के बयान पर खड़े किए सवाल

मंत्री मोहसिन रजा ने आगे कहा कि यह बयान किसी साजिश का हिस्सा है, क्योंकि पीएफआई भी केरल में मौजूद है। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि कहीं यह कांग्रेस की कोई नई साजिश तो नहीं है कि देश का एक नया विभाजन कराया जाए। मंत्री ने कहा कि इस बयान के बाद कांग्रेस का बंटवारे का चेहरा खुलकर सामने आ गया है।

Related Post

CM Bhupesh Baghel

आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Posted by - July 20, 2022 0
रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम भूपेश 12 बजे गोधन न्याय योजना की…
AK Sharma

केंद्रीय विद्युत मंत्री ने उत्तर प्रदेश की विद्युत व्यवस्था में हो रहे सुधार कार्यों की प्रशंसा की

Posted by - November 7, 2023 0
लखनऊ। भारत सरकार के केंद्रीय विद्युत मंत्री  आर.के. सिंह ने उत्तर प्रदेश में हो रहे विद्युत सुदृढ़ीकरण के कार्यों, विगत…