कोरोनावायरस

कोरोनावायरस पर स्वास्थ्य मंत्री के बयान को मीडिया दे पर्याप्त कवरेज : एम वेंकैया नायडू

262 0

नई दिल्ली । राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने सदन में कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन के बयान को मीडिया में पर्याप्त जगह न दिये जाने पर शुक्रवार को चिंता व्यक्त की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में मीडिया महत्वपूर्ण विषयों को उचित कवरेज देगा।

डा. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति के बारे में सदन में गुरूवार को महत्वपूर्ण बयान दिया था

श्री नायडू ने शुक्रवार को सदन की कार्यवाही शुरू होने पर कहा कि डा. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति के बारे में सदन में गुरूवार को महत्वपूर्ण बयान दिया था। उन्होंने इस बारे में नेता विपक्ष के साथ सलाह भी की और अन्य सदस्यों ने भी इस बारे में सुझाव दिये थे।

कांग्रेस सदस्यों का निलम्बन असाधारण फैसला, इसे वापस लिया जाए

मीडिया का ध्यान सनसनीखेज हेडलाइनों पर होने का उल्लेख किया

सभापति ने कहा कि मीडिया ने देश के लोगों के स्वास्थ्य से जुडे इस महत्वपूर्ण विषय पर ध्यान केन्द्रि​त नहीं किया और इसे पर्याप्त कवरेज नहीं मिली। मीडिया का ध्यान सनसनीखेज हेडलाइनों पर होने का उल्लेख करते हुए उन्होंने उम्मीद जतायी कि भविष्य में मीडिया इस पर ध्यान देगा और महत्वपूर्ण विषयों को कवरेज देगा।

सत्ता पक्ष और विपक्ष सकारात्मक चर्चा में शामिल हों जिससे सदन सुचारू ढंग से चल सके

सभापति ने दिल्ली में हिंसा के मुद्दे पर चर्चा कराने को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में बने गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए सदस्यों से अपील की कि वे सकारात्मक चर्चा में शामिल हों जिससे सदन सुचारू ढंग से चल सके। उन्होंने कहा कि सरकार और विपक्ष दोनों को बातचीत के जरिये सहमति बनानी चाहिए।

सदन में गतिरोध का उल्लेख करते हुए श्री नायडू ने कहा कि समूचा देश सदन में अव्यवस्था की स्थिति को देख रहा है और सदस्यों को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि सदन सुचारू ढंग से चले।

Related Post

arvind jejariwal in meeruth kisan panchayat

किसान महापंचायत में केजरीवाल ने कहा, किसानों के लिए डेथ वारंट हैं ये तीनों कृषि कानून

Posted by - February 28, 2021 0
मेरठ। किसान महापंचायत में पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Kejariwal ) ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला…