मंत्री हरदीप पुरी ने धमकाया और बदसलूकी की- TMC सांसद का आरोप

306 0

तृणमूल कांग्रेस के सांसद शांतनु सेन ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। तृणमूल कांग्रेस के नेता ने कहा कि अगर बचाव के लिए सांसद न आते तो वह उन पर हाथ उठा सकते थे।उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें पुरी ने बुलाया था, जिस वक्त बुलाया था, तब उनके हाव-भाव बुरे थे।सेन का आरोप है कि पुरी ने उन्हें अंगुली दिखाकर धमकाया और बदसलूकी की, जिसके बाद उनके सहयोगी आ गए।बता दें कि संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथों से कागज छीन कर फाड़ने के बाद सेन को शेष मॉनसून सत्र से निलंबित कर दिया गया है।

बंगाल सीएम ममता बनर्जी की पार्टी के सांसद ने मीडिया को बताया, “पुरी ने मुझे बुलाया था। उन्होंने जिस वक्त बुलाया था, तब उनके हाव-भाव बुरे थे। फिर भी मैं उनके पास गया। फिर मैंने सोचा भी था कि मंत्री ने नाते वह मुझे धमकाएंगे। उन्होंने मेरे ऊपर अंगुली दिखाकर मुझे धमकाया।” सेन का आरोप है, ‘‘केंद्रीय मंत्री ने मेरे साथ बदलसलूकी की। वह मुझसे मारपीट करने ही वाले थे कि मेरे अन्य सहयोगी मेरेबचाव में आ गए।’’

आज देश में कैमरे और कलम पर बंदूक का पहरा बैठा है- IT छापेमारी पर बोले टिकैत

हालांकि, बाद में कुछ पत्रकारों ने जब इस बारे में पुरी से सवाल दागा तो उन्होंने बताया, “मैं इस पर बयान नहीं दूंगा। समय की बर्बादी नहीं करूंगा। ऐसा कुछ नहीं हुआ है।”बता दें कि सेन ने गुरुवार को राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान सूचना प्रौद्योगिकी और संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथों से कागज छीन लिया था। उन्होंने उसके टुकड़े कर हवा में लहरा दिये थे। वैष्णव उस वक्त संसद के उच्च सदन में पेगासस सॉफ्टवेयर से भारतीयों की जासूसी करने संबंधी खबरों और इस मामले में विपक्ष के आरोपों पर सदन में बयान दे रहे थे।

Related Post

Valentine's Day

‘वैलेन्टाइन दिवस’ को ‘पारिवारिक एकता दिवस’ के रूप में मनाएं

Posted by - February 5, 2021 0
डॉ. जगदीश गांधी    ‘वैलेन्टाइन दिवस’ के वास्तविक, पवित्र एवं शुद्ध भावना को समझने की आवश्यकता संसार को ‘परिवार बसाने’…
Arvind Kejriwal

हिंसा पर न हो राजनीति, आप कार्यकर्ता दोषी तो दुगनी सजा मिले : केजरीवाल

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर किसी तरह की राजनीति नहीं…
PM narendra modi

पीएम मोदी ने कहा- “दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए”

Posted by - April 3, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। सभी पार्टियां अपना दमखम लगा रही है। पीएम…