PUBG खेलने से शख्स की बिगड़ी मानसिक स्थिति, पहुंचा अस्पताल

1016 0

टेक डेस्क। PUBG का क्रेज भारत ही नहीं पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इंसान बोर होता है तो मोबाइल खोल लेता है और गेम डाउनलोड कर लेता है। ये गेम युवाओं में काफी चर्चा में है, लेकिन इसकी लत भी काफी खतरनाक है।

ये भी पढ़ें :-IRCTC से हवाई टिकट बुक करने पर मिलेगा इतने लाख का बीमा

आपके दोस्त भी पबजी खेलते होंगे लेकिन क्या आपको पता है कि पबजी खेलने की यह आदत आपको अस्पताल पहुंचा सकती है। पबजी की लत ने ही एक फिटनेस ट्रेनर को अस्पताल पहुंचा दिया है। 10 दिनों पबजी खेलने और मिशन पूरा करने बाद उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई है।

ये भी पढ़ें :-गूगल असिस्टेंट में आ रहा है ये बड़ा अपडेट

आपको बता दें जम्मू-कश्मीर में एक फिटनेस ट्रेनर की हालत बिगड़ गई है। रिपोर्ट की मानें तो वह 10 दिनों से पबजी खेल रहा था। गेम का मिशन पूरा करने के बाद उसने मानसिक संतुलन खो दिया है। मिशन पूरा होने के बाद वह अजीब-सी हरकतें करने लगा और खुद ही नुकसान पहुंचाने लगा जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है

ये भी पढ़ें :-लांच हुआ स्मार्ट मिरर,अब नहीं पड़ेगी हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत

जानकारी के मुताबिक इस मामले के सामने के बाद स्थानीय लोगों ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से इस गेम पर बैन लगाने की मांग की है। डॉक्टर्स के मुताबिक फिटनेस ट्रेनर की सेहत में सुधार आ रहा है और वह लोगों को पहचानने लगा है।

Related Post

आठ साल की बच्ची नहीं लेगी सम्मान, पीएम मोदी से की ये गंभीर अपील

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। मणिपुर की लिसिप्रिया कंगुजम अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने से इनकार…
लखनऊ कचहरी बमबाजी

लखनऊ कचहरी बमबाजी मामले में बार एसोसिएशन महामंत्री जीतू यादव गिरफ्तार

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ की वजीरगंज दीवानी कचहरी में बीते गुरुवार दोपहर वर्चस्व को लेकर लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव…