ममता बनर्जी की 'बायोपिक

पीएम मोदी के बाद अब ममता की बायोपिक पर प्रतिबंध लगाने की मांग

626 0

नई दिल्ली पीएम मोदी की बायोपिक पर बैन लगने के बाद अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की जीवन पर बनी फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है। ममता बनर्जी पर बनी ये फिल्म ‘बाघिनी’ बंगाल टाइगरेस, पूरे भारत में 3 मई को रिलीज होने वाली है। cpi के नेताओं ने इस सिलसिले में चुनाव आयोग से मुलाकात कर फिल्म के ट्रेलर पर बैन लगाने को कहा है।

ये भी पढ़ें :-सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग, जेब खाली और खुलवा रहें है खाता ये कैसी राष्ट्रभक्ति? 

आपको बता दें सीपीआई (एम) ने कहा कि इस फिल्म का असर चुनाव पर पड़ सकता है। वहीं फिल्म के निर्माता नेहाल दत्त का दावा है कि ये बायोपिक नहीं बल्कि महिलाओं के संघर्ष की कहानी है। हालांकि इसके निर्माता नेहाल दत्त का दावा है कि ये बायोपिक नहीं बल्कि महिलाओं के संघर्ष की कहानी है।

ये भी पढ़ें :-जाति की वजह से आडवाणी की जगह कोविंद बने राष्ट्रपति -अशोक गहलोत 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म की रिलीज पर चुनाव आयोग 10 अप्रैल को प्रतिबंध लगा चुका है।इसके बाद उच्चतम न्यायालय ने 15 अप्रैल को चुनाव आयोग से कहा था कि वह विवेक ओबेरॉय अभिनीत पीएम मोदी की बायोपिक को देखे और इस बात का निर्णय ले कि उसपर प्रतिबंध लगना चाहिए या नहीं। अदालत ने आयोग से कहा था कि वह अपना जवाब 22 अप्रैल तक एक सीलबंद लिफाफे में दे।

Related Post

मिस दिवा 2020 

मिस दिवा 2020 बनने के लिए सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। कई युवतियों की आकांक्षाओं को पंख लगाने वाली प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता लिवा मिस दीवा 2020 प्रतियोगिता अपने आठवें…
SBI से NEFT

SBI से NEFT करना हुआ आसान, जानें कितना देना होगा चार्ज

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग के जरिए नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड्स ट्रांसफर (NEFT) सेवा मुहैया कराता…
Rahul Gandhi

भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां भी हैं- राहुल गांधी

Posted by - April 22, 2021 0
ऩई दिल्ली। इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि वैक्सीन रणनीति नोटबंदी…