महाराष्ट्र मे भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में उड़ाई गई कोरोना नियमों की धज्जियां, चार के खिलाफ FIR

380 0

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन हुआ था। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल भी इस यात्रा में शामिल हुए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस यात्रा को दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कई भाजपा कार्यकर्ता कथित तौर पर बिना शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किए और बिना मास्क पहने मौजूद थे।

पुलिस के अनुसार आयोजकों ने इस कार्यक्रम के लिए पुलिस से अनुमति भी नहीं ली थी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा की इस यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि क्या ये जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की तीसरी लहर को निमंत्रण नहीं दे रही। शिवसेना और सीएम उद्धव ठाकरे के कट्टर विरोधी मोदी सरकार में मंत्री नारायण राणे 19 अगस्त से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत मुंबई से करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान राणे मुंबई के दादर स्थित शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर भी अभिवादन करने पहुंचेंगे।  यह पहला मौका होगा जब राणे बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाएंगे।  उधर शिवसेना ने नारायण राणे के बालासाहेब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाने को लेकर अपना विरोध जताया है। शिवसेना नेता और लोकसभा सांसद विनायक राउत का कहना है कि बाला साहब ठाकरे से गद्दारी करने वाले को स्मृति स्थल पर जाने का कोई अधिकार नहीं और शिवसैनिक उन्हें इस पवित्र स्थल पर जाने नहीं देंगे।

स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने घसीटते हुए मोर्चरी से निकाला लावारिस शव, वीडियो वायरल

अगले साल यानी 2022 में मुंबई महानगर पालिका के चुनाव होने हैं और बीजेपी नारायण राणे के जरिए मुंबई में रहने वाले कोकण के लोगों को साधने की कोशिश कर रही है। इसी रणनीति के तहत राणे की जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई के उन तमाम इलाकों से होकर गुजरेगी जहां शिवसेना का दबदबा है।

Related Post

CM Yogi

एथेनाल प्लांट का सीएम योगी ने किया शिलान्यास, कहा-सहजनवा का विकास ग्रीन एनर्जी के नए केंद्र के रूप में होगा

Posted by - August 12, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गोरखपुर में 1,200 करोड़ की लागत से 31 एकड़ भूमि में विस्तृत एथनॉल, ई.एन.ए.…
Supreme Court

दिल्ली-NCR में बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट हुई सख्त!

Posted by - November 6, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.   दिल्ली-एनसीआर में लगातार बढ़ते वायु प्रदुषण की वजह से वहां की हवा सांस लेने के लिए बेहद खतारनाक…
इंटरनेट सेवा बंद

इंटरनेट सेवा बंद होने से टेलीकॉम कंपनियों को हर घंटे इतने करोड़ का हो रहा है घाटा

Posted by - December 28, 2019 0
लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) की वजह से देश के कई हिस्सों में इंटरनेट सेवा…