महाराष्ट्र मे भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में उड़ाई गई कोरोना नियमों की धज्जियां, चार के खिलाफ FIR

372 0

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन हुआ था। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल भी इस यात्रा में शामिल हुए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस यात्रा को दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कई भाजपा कार्यकर्ता कथित तौर पर बिना शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किए और बिना मास्क पहने मौजूद थे।

पुलिस के अनुसार आयोजकों ने इस कार्यक्रम के लिए पुलिस से अनुमति भी नहीं ली थी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा की इस यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि क्या ये जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की तीसरी लहर को निमंत्रण नहीं दे रही। शिवसेना और सीएम उद्धव ठाकरे के कट्टर विरोधी मोदी सरकार में मंत्री नारायण राणे 19 अगस्त से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत मुंबई से करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान राणे मुंबई के दादर स्थित शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर भी अभिवादन करने पहुंचेंगे।  यह पहला मौका होगा जब राणे बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाएंगे।  उधर शिवसेना ने नारायण राणे के बालासाहेब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाने को लेकर अपना विरोध जताया है। शिवसेना नेता और लोकसभा सांसद विनायक राउत का कहना है कि बाला साहब ठाकरे से गद्दारी करने वाले को स्मृति स्थल पर जाने का कोई अधिकार नहीं और शिवसैनिक उन्हें इस पवित्र स्थल पर जाने नहीं देंगे।

स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने घसीटते हुए मोर्चरी से निकाला लावारिस शव, वीडियो वायरल

अगले साल यानी 2022 में मुंबई महानगर पालिका के चुनाव होने हैं और बीजेपी नारायण राणे के जरिए मुंबई में रहने वाले कोकण के लोगों को साधने की कोशिश कर रही है। इसी रणनीति के तहत राणे की जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई के उन तमाम इलाकों से होकर गुजरेगी जहां शिवसेना का दबदबा है।

Related Post

दिल्ली जंतर मंतर पर हिन्दुवादी नेताओं ने लगाया ‘मुल्ले काटे जाएंगे राम राम चिल्लाएंगे’ का नारा

Posted by - August 9, 2021 0
देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को बिना परमिशन के ही हिन्दूवादी संगठनों ने भारत जोड़ो मूवमेंट के नाम से…
CM Dhami

सीएम धामी ने 167 आंगनबाड़ी और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को वितरित किए नियुक्ति पत्र

Posted by - October 22, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने रविवार को मुख्य सेवक सदन, मुख्यमंत्रीआवास में आयोजित कार्यक्रम में 167 आंगनबाड़ी और मिनी आंगनबाड़ी…