महाराष्ट्र मे भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में उड़ाई गई कोरोना नियमों की धज्जियां, चार के खिलाफ FIR

199 0

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन हुआ था। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल भी इस यात्रा में शामिल हुए थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस यात्रा को दौरान कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कई भाजपा कार्यकर्ता कथित तौर पर बिना शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किए और बिना मास्क पहने मौजूद थे।

पुलिस के अनुसार आयोजकों ने इस कार्यक्रम के लिए पुलिस से अनुमति भी नहीं ली थी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है।शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा की इस यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि क्या ये जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की तीसरी लहर को निमंत्रण नहीं दे रही। शिवसेना और सीएम उद्धव ठाकरे के कट्टर विरोधी मोदी सरकार में मंत्री नारायण राणे 19 अगस्त से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत मुंबई से करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान राणे मुंबई के दादर स्थित शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर भी अभिवादन करने पहुंचेंगे।  यह पहला मौका होगा जब राणे बाला साहब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाएंगे।  उधर शिवसेना ने नारायण राणे के बालासाहेब ठाकरे के स्मृति स्थल पर जाने को लेकर अपना विरोध जताया है। शिवसेना नेता और लोकसभा सांसद विनायक राउत का कहना है कि बाला साहब ठाकरे से गद्दारी करने वाले को स्मृति स्थल पर जाने का कोई अधिकार नहीं और शिवसैनिक उन्हें इस पवित्र स्थल पर जाने नहीं देंगे।

स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने घसीटते हुए मोर्चरी से निकाला लावारिस शव, वीडियो वायरल

अगले साल यानी 2022 में मुंबई महानगर पालिका के चुनाव होने हैं और बीजेपी नारायण राणे के जरिए मुंबई में रहने वाले कोकण के लोगों को साधने की कोशिश कर रही है। इसी रणनीति के तहत राणे की जन आशीर्वाद यात्रा मुंबई के उन तमाम इलाकों से होकर गुजरेगी जहां शिवसेना का दबदबा है।

Related Post

BJP

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

Posted by - July 4, 2022 0
हैदराबाद: हैदराबाद (Hyderabad) में आयोजित भाजपा (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान राज्य खुफिया के एक विशेष शाखा…
पीएम मोदी

मैं तूफान को लेकर बात करना चाहता था, अहंकारी दीदी ने फोन नहीं उठाया – पीएम मोदी

Posted by - May 6, 2019 0
कोलकाता। आज यानी सोमवार को बंगाल की तमलुक में रैली करते हुए पीएम  नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सीएम ममता…