केरल में हवाला के पैसों से भाजपा ने लड़ा चुनाव! पुलिस बोली- पार्टी ने खर्च किए 40 करोड़ काला धन

79 0

केरल में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब पार्टी हवाला के पैसों को लेकर फंस गई है। केरल पुलिस द्वारा थ्रिलर कोर्ट में दायर चार्जशीट में कहा गया कि भाजपा ने अप्रैल में कर्नाटक से अवैध तरीके से 40 करोड़ रुपए केरल पहुंचाए और नेताओं को बांटा। थ्रिलर हाईवे पर 3.40 करोड़ की डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि वह भी हवाला का ही पैसा था, जिसे लूट लिया गया था।

पुलिस खुलासे में सामने आया कि कर्नाटक से ये रकम संघ के एक कार्यकर्ता एके धर्मराजन का करीबी हवालाा डीलर धनराजन लेकर आ रहा था। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के सुरेंद्रन ने पुलिस के आरोपों को खारिज कर दिया, कहा- पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस असल में आरोपित को बचाने की कोशिश कर रही है। सुरेंद्रन ने संवाददाताओं से कहा, ‘एसआइटी की तरफ से दाखिल आरोप पत्र एक राजनीतिक साजिश है। ऐसा लगता है कि पुलिस आरोपित से लूटी गई राशि की वापसी चाहती ही नहीं है। आरोप पत्र राजनीतिक संकल्प की तरह लगता है और इसका उद्देश्य भाजपा की छवि खराब करना है।’ उन्होंने कहा कि जब आरोप पत्र हमें मिलेगा तब हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

संजय सिंंह ने बसपा को बताया भाजपा की B टीम, बोला कि ब्राह्मण सम्मेलन धोखा है

उल्लेखनीय है कि इस मामले में एसआइटी ने 22 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किया है। 625 पन्नों के आरोप पत्र में सुरेंद्रन समेत 219 लोगों को नामित किया गया है। एसआइटी का आरोप है कि कोडाकारा में कार से लूटी गई राशि छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए लाई जा रही थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Priyanka in Mathura Kisan Mahapanchayat

कहीं गोवर्धन पर्वत को बेच न दे सरकार,बचा के रखना: प्रियंका गांधी

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिले के हाईवे थाना क्षेत्र पाली खेड़ा गांव में किसानों की महापंचायत को संबोधित करने के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय…
Meeruth Police

मेरठ में 10वीं की छात्रा के गैंगरेप का आरोपी कस्टडी से बंदूक छीनकर भगा, मुठभेड़ में लगी गोली : पुलिस

Posted by - April 3, 2021 0
मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना सरधना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन से लौट रही कक्षा 10…