केरल में हवाला के पैसों से भाजपा ने लड़ा चुनाव! पुलिस बोली- पार्टी ने खर्च किए 40 करोड़ काला धन

307 0

केरल में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब पार्टी हवाला के पैसों को लेकर फंस गई है। केरल पुलिस द्वारा थ्रिलर कोर्ट में दायर चार्जशीट में कहा गया कि भाजपा ने अप्रैल में कर्नाटक से अवैध तरीके से 40 करोड़ रुपए केरल पहुंचाए और नेताओं को बांटा। थ्रिलर हाईवे पर 3.40 करोड़ की डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि वह भी हवाला का ही पैसा था, जिसे लूट लिया गया था।

पुलिस खुलासे में सामने आया कि कर्नाटक से ये रकम संघ के एक कार्यकर्ता एके धर्मराजन का करीबी हवालाा डीलर धनराजन लेकर आ रहा था। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के सुरेंद्रन ने पुलिस के आरोपों को खारिज कर दिया, कहा- पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस असल में आरोपित को बचाने की कोशिश कर रही है। सुरेंद्रन ने संवाददाताओं से कहा, ‘एसआइटी की तरफ से दाखिल आरोप पत्र एक राजनीतिक साजिश है। ऐसा लगता है कि पुलिस आरोपित से लूटी गई राशि की वापसी चाहती ही नहीं है। आरोप पत्र राजनीतिक संकल्प की तरह लगता है और इसका उद्देश्य भाजपा की छवि खराब करना है।’ उन्होंने कहा कि जब आरोप पत्र हमें मिलेगा तब हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

संजय सिंंह ने बसपा को बताया भाजपा की B टीम, बोला कि ब्राह्मण सम्मेलन धोखा है

उल्लेखनीय है कि इस मामले में एसआइटी ने 22 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किया है। 625 पन्नों के आरोप पत्र में सुरेंद्रन समेत 219 लोगों को नामित किया गया है। एसआइटी का आरोप है कि कोडाकारा में कार से लूटी गई राशि छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए लाई जा रही थी।

Related Post

Tirath Singh Rawat

तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, शपथ ग्रहण समारोह शाम चार बजे

Posted by - March 10, 2021 0
देहरादून। पौड़ी गढ़वाल सीट से सांसद तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) उत्‍तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री होंगे। बुधवार को हुई…
yogi

‘नोएडा इंटरनेशनल ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट’ तक होगी बेहतरीन रोड, मेट्रो और रैपिड रेल कनेक्टिविटी

Posted by - December 19, 2023 0
लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘नोएडा इंटरनेशनल ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट, जेवर’ को मेट्रो, हाई स्पीड रैपिड रेल…
pm modi

Budget Webinar में बोले पीएम मोदी, प्रोसेस्ड फूड का वैश्विक मार्केट में करना होगा विस्तार

Posted by - March 1, 2021 0
नई दिल्ली । प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) कृषि क्षेत्र में बजट के कार्यान्वयन पर वेबिनार को संबोधित किया। इस…