केरल: सचिवालय का घेराव कर रही बीजेपी महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

316 0

एक बार फिर केरल के तिरुवनंतपुरम में राजीनीति खींचातानी का तार छिड़ गया है। जहां राज्य सरकार पर बीजेपी महिलाओं ने तंज कसते हुए प्रदर्शन भी किया लेकिन इसी के चलते कुछ बीजेपी महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

आपको बता दें कि कुछ भारतीय जनता पार्टी की महिलाओं ने केरल में महिला सुरक्षा के मामलों को मद्देनजर एलडीएफ सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार को सचिवालय का भी घेराव किया। तिरुवनंतपुरम सचिवालय में इसी प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने महिलाओं को रोकने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई के आधार पर उन्हें गिरफ्तार भी किया।

हालांकि इन महिलाओं ने वहां धरना प्रदर्शन करने की भी कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां रहने ना दिया। जिसके कारण ये मामला थोड़ा थमा-सा था। भाजपा महिलाओं ने इस प्रदर्शन और मोर्चा का कारण बताते हुए आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार राज्यों में महिलाओं की सुरक्षा का भलीभांति नही कर पा रही। इतना ही नही वो महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर भी असफल रही है।

Related Post

BJP Meeting

प. बंगाल : 21 मार्च को जारी होगा BJP का घोषणा पत्र, विजन डॉक्यूमेंट पर होगा आधारित

Posted by - March 21, 2021 0
नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी BJP के सांसद और वर्तमान में विधानसभा के उम्मीदवार बनाए गए जगन्नाथ सरकार ने…

भड़के मुकेश सहनी, कहा- एनडीए में मुझे और मांझी को नहीं मिलती इज्जत, अब सोचने की जरूरत

Posted by - July 26, 2021 0
बिहार में एनडीए की सरकार के भीतर सियासी उठापटक जारी है, एनडीए सहयोगी विकासशील पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने…
मोहन भागवत

संविधान पर है पूरा विश्वास, इससे अलग कोई सत्ता नहीं चाहते हम : मोहन भागवत

Posted by - January 19, 2020 0
  बरेली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार को बरेली रुहेलखंड विश्वविद्यालय में ‘भविष्य का भारत : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का…