Journalist

पत्रकार नहीं सुरक्षित, मुकेश गुप्ता को बदमाशों ने मारी गोली

198 0

अलीगढ़: जनपद के गांधीपार्क (Gandhi Park) थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाश ने मामूली विवाद के बाद टीवी चैनल के पत्रकार मुकेश (Journalist Mukesh Gupta) को गोली मार दी। गोली पेट में जा धंसी और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने पत्रकार (Journalist) की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

बता दें कि नौरंगाबाद छावनी निवासी मुकेश गुप्ता (Journalist Mukesh Gupta) अलीगढ़ में एक निजी टीवी चैनल में पत्रकार हैं। गुरुवार देर रात वह दो अन्य पत्रकार साथियों के साथ धनीपुर मंडी में दुकान नंबर-71 के पास खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और बहस करने लगा।

मुकेश (Journalist Mukesh Gupta) और उनके दोनों साथियों ने उसे समझाने की कोशिश की और वहां से जाने को कहा, वह नहीं माना और उसने मुकेश को टारगेट करके गोली मार दी। गोली मुकेश के पेट में लगी है। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

राष्ट्रपति ने अपने पैतृक घर को बनाया मिलन केंद्र, गरीब बेटियों की होगी शादियां

वहीं डॉक्टरों ने बताया कि गोली पेट के दाहिने हिस्से में फंसी थी। जिसे निकाला गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है और सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्दी ही पुलिस आरोपी तक पहुंच जाएगी और वह पुलिस की हिरासत में होगा।

महामहिम ने अपने पैतृक घर को बनाया ‘मिलन केंद्र’, गरीब बेटियों की होगी शादी

 

Related Post

Oxygen Express

Oxygen Express, एयरफोर्स बने मददगार

Posted by - May 9, 2021 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान…
Jal Diwali

अभियान से जल के बुनियादी ढांचे के प्रति महिलाओं में स्वामित्व और अपनेपन की भावना होगी विकसित

Posted by - November 6, 2023 0
लखनऊ। आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय की प्रमुख योजना ‘अटल मिशन फॉर रिजुवेनेशन एंड अर्बन ट्रांसफॉर्मेशन’ (AMRIT) के द्वारा एक…