Journalist

पत्रकार नहीं सुरक्षित, मुकेश गुप्ता को बदमाशों ने मारी गोली

96 0

अलीगढ़: जनपद के गांधीपार्क (Gandhi Park) थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाश ने मामूली विवाद के बाद टीवी चैनल के पत्रकार मुकेश (Journalist Mukesh Gupta) को गोली मार दी। गोली पेट में जा धंसी और वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने पत्रकार (Journalist) की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

बता दें कि नौरंगाबाद छावनी निवासी मुकेश गुप्ता (Journalist Mukesh Gupta) अलीगढ़ में एक निजी टीवी चैनल में पत्रकार हैं। गुरुवार देर रात वह दो अन्य पत्रकार साथियों के साथ धनीपुर मंडी में दुकान नंबर-71 के पास खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और बहस करने लगा।

मुकेश (Journalist Mukesh Gupta) और उनके दोनों साथियों ने उसे समझाने की कोशिश की और वहां से जाने को कहा, वह नहीं माना और उसने मुकेश को टारगेट करके गोली मार दी। गोली मुकेश के पेट में लगी है। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

राष्ट्रपति ने अपने पैतृक घर को बनाया मिलन केंद्र, गरीब बेटियों की होगी शादियां

वहीं डॉक्टरों ने बताया कि गोली पेट के दाहिने हिस्से में फंसी थी। जिसे निकाला गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है और सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्दी ही पुलिस आरोपी तक पहुंच जाएगी और वह पुलिस की हिरासत में होगा।

महामहिम ने अपने पैतृक घर को बनाया ‘मिलन केंद्र’, गरीब बेटियों की होगी शादी

 

Related Post

RLD National President

 लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह हिरासत में लिए गए

Posted by - March 8, 2021 0
वाराणसी। प्रदेश में किसान आंदोलन को मजबूती देने के लिए वाराणसी पहुंचे लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह (chaudhary…
PM Modi

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, बोले- रेवड़ी कल्चर को करना खत्म

Posted by - July 16, 2022 0
जालौन: उत्तर प्रदेश को रफ़्तार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज शनिवार को जालौन में 296…

जाति की सियासत के बीच नेता बोले- हम लगवाएंगे महान व्यक्ति विकास दुबे की मूर्ति

Posted by - July 28, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य में सियासी हलचल भी तेज हुई है, पार्टियां ब्राह्मण समुदाय पर खासा नजर…
sanjay joshi

पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी लंबे अंतराल तक नहीं रहेगी-संजय जोशी

Posted by - February 28, 2021 0
लखनऊ। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय प्रचारक रहे संजय जोशी (Sanjay Joshi) शुक्रवार देर शाम एमआरटी कॉलेज के सभागार में…