आईपीएस के बाद अब आईएएस का अश्लील वीडियो वायरल

676 0

उत्तर प्रदेश में एक आईपीएस का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब एक आईएएस अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला से चैट के दौरान बनाया गया उनका अश्लील वीडियो सामने आया है, वे शिक्षा विभाग में विशेष सचिव स्तर पर अफसर हैं। आईएएस अधिकारी का वायरल वीडियो इसी साल मार्च से पहले का बताया जा रहा है, अधिकारी को हनी ट्रैप में फंसाकर वीडियो बनाया गया है।

पहले महिला ने अधिकारी को जाल में फंसा कर उसका वीडियो बनाया और इसके बाद वह अधिकारी को ब्लैकमेल करने लगी। वीडियो विराल होने के बाद अफसर ने शिकायत लखनऊ पुलिस के साइबर सेल में की,  साइबर सेल की टीम मामले की जांच कर रही है।

पेगासस जासूसी कांड को सुप्रीम कोर्ट ने बताया गंभीर

अब यह अश्लील वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पीड़ित आईएएस अधिकारी ने मामले की शिकायत लखनऊ पुलिस के साइबर सेल में की है। उनका कहना है कि यह सिर्फ उनकी छवि को खराब करने की साजिश है। मामले में शिकायत मिलते ही लखनऊ साइबर सेल की टीम मामले की जांच में जुट गई है। अभी आरोपी महिला पुलिस के हाथ नहीं आई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CM YOGI IN BEHRAICH

बहराइच: सीएम योगी ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा का किया अनावरण, बोले- स्वाधीनता की रक्षा के लिए वीरों ने दिए प्राण

Posted by - March 27, 2021 0
बहराइच । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार को बहराइच पहुंचे। केडीसी में आयोजित समारोह में सीएम ने…

लखनऊ मेयर संयुक्ता भाटिया की मौजूदगी में हुई बैठक, कई प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Posted by - October 2, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले नगर निगम पर भी…