pawandeep

इंडियन आइडल के पूर्व विजेता पवनदीप ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात

58 0

देहरादून। इंडियन आइडल रियलिटी शो के विजेता रहे गायक पवनदीप राजन (Pawandeep) ने आज देहरादून में मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मुलाकात की। यह मुलाकात मुख्यमंत्री आवास पर हुई।

गायक पवनदीप (Pawandeep) चंपावत से उपचुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का चुनाव में समर्थन भी कर रहे हैं। दो दिन पहले ही पवनदीप ने मुख्यमंत्री के समर्थन में टनकपुर एक कार्यक्रम में गाना गाया था। उस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री धामी की की पत्नी गीता धामी और चंपावत से निवर्तमान विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी ने किया था।

उक्त कार्यक्रम में गाना गाने के बाद पवनदीप (Pawandeep) ने लोगों से मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) का समर्थन करने का अपील भी किया है। पवनदीप राजन पिछले साल हुए इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता रहे हैं। पवनदीप चंपावत के ही रहने वाले हैं।

सीएम धामी ने उपन्यास “भंवर एक प्रेम कहानी” का किया विमोचन

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने इस मुलाकात पर कहा कि पवनदीप (Pawandeep) अपने प्रदेश का उभरता हुआ गायक है। इन्होंने अपनी आवाज से हिंदी सिनेमा में भी उत्तराखंड का नाम रौशन कर रहे हैं।

Related Post

CM Dhami

डॉ. नित्यानन्द हिमालयी शोध केन्द्र का सीएम धामी ने किया लोकार्पण

Posted by - June 2, 2022 0
देहारादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरुवार को दून विश्वविद्यालय में डॉ. नित्यानन्द हिमालयी शोध (Dr. Nityanand Himalayan…

बीजेपी के स्थापना दिवस पर बोले सीएम- हमारा संगठन राष्ट्र प्रथम

Posted by - April 6, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बुधवार को चौधरी फार्म हाउस, जी.एम.एस रोड, देहरादून में भारतीय…