कोरोना से भारत में 13 लोगों की मौत

भारत : कोरोना मरीजों की संख्या 649 पहुंची, अब तक 13 लोगों की मौत

573 0

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। अब तक इस महामारी की चपेट 649 लोग आ चुके हैं। इन लोगों में 602 भारतीय और 47 विदेशी नागरिक हैं। अभी तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि 47 लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं।

श्रीनगर में कोरोना वायरस से पहली मौत

घाटी में कोरोना वायरस के चलते पहली मौत का मामला सामने आया है। श्रीनगर के एक अस्पताल में कोविड-19 से संक्रमित मरीज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि श्रीनगर शहर में छाती रोग अस्पताल में इलाज कर रहे कोरोनावायरस से संक्रमित 65 साल के मरीज की मौत हो गई है। डॉक्टर ने कहा कि यह व्यक्ति उच्च रक्तचाप, मधुमेह और मोटापे की बीमारी से पीड़ित था। गुरुवार तड़के उसने दम तोड़ दिया है।

कोरोना वायरस को लेकर घबराएं नहीं, यहां देखें अपने राज्य का हेल्पलाइन नंबर

रोगी एक धार्मिक प्रचारक का हिस्सा था और घाटी में वापस लौटने से पहले वह विदेशियों के साथ संपर्क में रहा था

रोगी एक धार्मिक प्रचारक का हिस्सा था और घाटी में वापस लौटने से पहले वह विदेशियों के साथ संपर्क में रहा था। अस्पताल में भर्ती होने से पहले, वह कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर शहर में कुछ जमात में भाग लेने के अलावा स्थानीय डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिक्स के संपर्क में आया था।

यहां देखें पूरी लिस्ट-

Related Post

Naxalites

पुरंगेल-गमपुर के जंगल में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

Posted by - March 19, 2024 0
दंतेवाड़ा। जिले के थाना किरंदुल क्षेत्रान्तर्गत दंतेवाड़ा एवं बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र पुरंगेल गमपुर के जंगल में आज मंगलवार सुबह…