girl commited sucide

मेरठ में युवती ने 13वी मंजिल से कूदकर दी जान

472 0
मेरठ। जिले में एक युवती ने 13वी मंजिल से कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि प्रतियोगी परीक्षा में लगातार असफलता और घर वालों का शादी के लिए प्रेशर युवती को डिप्रेशन में ले गया और उसने मौत को गले लगा लिया।

जानिए  क्या है पूरा  मामला:-

घटना मेरठ के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र की है, जहां सुपरटेक की निर्माणाधीन बिल्डिंग के 13 वीं फ्लोर से कूदकर युवती ने मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि देर रात अचानक स्कूटी सवार युवती बिल्डिंग के नीचे पहुंची। मौके पर मौजूद गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन लड़की रोते हुए बिल्डिंग की तरफ चली गई और अचानक कूद गई। युवती के इस कदम से इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद गार्ड ने अन्य लोगों को बुलाकर घायल युवती को अस्पताल भिजवाया।

15 मार्च तक बाजार में आ सकती है कोरोना वैक्सीन- CM योगी

हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों की मानें तो युवती ग्रेजुएशन के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। लेकिन पिछले कई बार से असफल होने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

वहीं उम्र बढ़ने के कारण उस पर शादी का भी प्रेशर था। लेकिन युवती कुछ बनने के बाद ही शादी करना चाहती थी। ऐसे में डिप्रेशन का शिकार होकर उसने मौत को गले लगा लिया। हालांकि परिजनों ने इस मामले में मृत युवती का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और अपने घर ले गए।

Related Post

बाराबंकी हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों और घायलों को मुआवजे का किया ऐलान

Posted by - October 7, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने मृतक…
OTS

किसानों के निजी नलकूपों में 01 अप्रैल, 2023 से आने वाले विद्युत बिल माफ: एके शर्मा

Posted by - December 4, 2023 0
लखनऊ। विद्युत उपभोक्ताओं के बकाये बिलों में सरचार्ज पर छूट के लिए एकमुश्त समाधान योजना (OTS) का दूसरा चरण 01…
Mahendra Nath Pandey

PM मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधानसेवक भी हैं- महेंद्र नाथ पांडेय

Posted by - March 1, 2021 0
चन्दौली। जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ…