friendship-day-2019: अगर आपके दोस्त के अंदर है ये आदत, तो सकता है मतलबी

590 0

लखनऊ डेस्क। किसी इंसान को पहचानना दुनिया का सबसे मुश्किल काम होता है। इस फ्रेंडशिप डे आपको भी किसी दोस्त की याद आ रहीं है जिसने आपको धोखा दिया और भविष्य में इन गलतियों को दोहराना नहीं चाहते तो इन बातों पर गौर करें।

ये भी पढ़ें :-इस फ्रेंडशिप डे दें ये खास तोहफे, दोस्तों को हमेशा रहेंगे याद 

1-सच्चे दोस्तों के बीच दूरी मायने नहीं रखती हैं। वो आपके साथ रहें या नहीं, साथ पढ़े या नहीं आपसे मिलने के लिए समय निकाल ही लेता है। सच्चा दोस्त आपकी हर समय मदद करने को तैयार रहता है। उसके पास आपसे मिलने और आपकी मदद करने के बहाने मिल ही जाएंगे।

2-अगर दोस्त सच्चा है तो फिर वो आपके साथ दुख और सुख दोनों घड़ी में साथ रहेगा। वो आपके सारे राज को अपने तक ही सीमित रखता है क्योंकि सच्चे दोस्तों में बहुत सारे सीक्रेट्स होते हैं।

3-जो दोस्त आपसे सच में प्यार करता है वो आपकी हर अच्छी बुरी आदतों को जानता है। वो कभी भी किसी बात के बुरे लगने पर पीठ पीछे बात नहीं करता बल्कि आपसे इस बारे में बात करता है। वहीं जो दोस्त मतलबी होगा वो आपकी बुराई दूसरों से करता रहेगा और आपसे लड़ाई करता रहेगा।

Related Post

UAE ने निजी आजादी के मद्देनजर इस्लामी कानूनों में किए एतेहासिक बदलाव

Posted by - November 9, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने शनिवार को देश के इस्लामिक निजी कानूनों को लेकर बड़े बदलावों की घोषणा…

गुजरात से शुरू होगा रिलायंस का ई-कॉमर्स कारोबार-मुकेश अंबानी

Posted by - January 18, 2019 0
गांधीनगर। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने ई-कॉमर्स मॉडल को सबसे पहले गुजरात में आजमाएंगे। अंबानी प्रभावशाली तरीके…
नागरिक संशोधन कानून

बिहार में नहीं होगा लागू नागरिक संशोधन कानून, बीजेपी को नीतीश ने दिया बड़ा झटका

Posted by - December 15, 2019 0
पटना। बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को साफ़ किया कि फ़िलहाल बिहार में एनआरसी लागू नहीं किया…