कोरोना वायरस

हॉलीवुड ने नौ साल पहले दिखाई थी कोरोना वायरस फैलने की कहानी, अब वायरल

281 0

नई दिल्ली। चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दस्तक दे दी है। इस वायरस ने चीन को तो लगभग तोड़कर रख दिया है। चीन में कोरोना वायरस से होने वाली मौत का आंकड़ा बढ़कर अब 1,110 पर पहुंच गया है। चीन में अब तक 42,708 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं विदेशों में 390 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।

इस फिल्म में एक खतरनाक वायरस के फैलने की कहानी दिखाई गई

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फिल्म वायरल हो रही है। इसके पीछे की वजह इस फिल्म का विषय है । बता दें कि इस फिल्म में एक खतरनाक वायरस के फैलने की कहानी दिखाई गई है।

2011 में आई स्टीवन सोडरबर्ग की फिल्म ‘कंटेजियन’ सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रेंड 

2011 में आई स्टीवन सोडरबर्ग की फिल्म ‘कंटेजियन’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। इस फिल्म में ग्वेनिथ पल्ट्रो, मारिऑन कोटिलार्ड, ब्रेयान क्रेन्सटन, मैट डेमन, लॉरेन्स फिशबर्न, जूड लॉ, केट विंसलेट और जेनिफर ने एक्टिंग की है।

यह फिल्म सार्स 2003 में 2009 में फैले स्वाइन फ्लू के वायरस के फैलने पर आधारित थी। सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही बता रहे हैं कि कैसे कोरोना वायरस और इस फिल्म के विषय में समानता है?

लखनऊ : कोर्ट परिसर में देसी बम के हमले से कई वकील घायल

बता दें 42 हजार से अधिक लोग संक्रमण का शिकार हैं। अब तक दुनिया के 25 देशों में इसके मरीज मिल चुके हैं। अभी तक इस वायरस का कोई इलाज या टीका नहीं है। ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन, चीन, फ्रांस और जर्मनी में विशेषज्ञों के कई दल इस वायरस का टीका खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

चिराग पासवान

चिराग पासवान का बीजेपी पर निशाना, बोले- महात्वाकांक्षा की वजह से नहीं बनी महाराष्ट्र में सरकार

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर विपक्ष तो विपक्ष एनडीए में शामिल एलजेपी ने भी आलोचना…