हाथरस और उन्नाव कहां है? पत्रकारों की हत्या कहां हुई?- PM द्वारा योगी की तारीफ पर बोलीं ममता

316 0

पीएम मोदी कल अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की खूब तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए इन दावों पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में निशाना साधा है। उन्होंने कहा- पीएम मोदी ने बहुत बड़ा भाषण दिया है। उन्हें उत्तर प्रदेश में क्या चल रहा है, इसके बारे में जानकारी है।

ममता ने कहा- कोरोना महामारी से मरने वाले मरीजों के शवों में गंगा में बहाया गया, योगी सरकार ने इन शवों को कोई सम्मान तक नहीं दिया।उन्होंने आगे कहा कि हाथरस से लेकर उन्नाव तक देश के पत्रकारों को बख्शा नहीं जाता। पीएम मोदी बड़े-बड़े झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए इन दावों पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निशाना साधा है। उन्होंने एक कांफ्रेंस के दौरान कहा है कि वाराणसी में पीएम मोदी ने बहुत बड़ा भाषण दिया है। उन्हें उत्तर प्रदेश में क्या चल रहा है, इसके बारे में जानकारी है।

देश की पवित्र नदी गंगा प्रदूषित हो चुकी है। गंगा नदी में शव तैर रहे हैं। उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार और पश्चिम बंगाल तक यह शब्द रहे थे।कोरोना महामारी से मरने वाले मरीजों के शवों में गंगा में बहाया गया, गंगा किनारे उन्हें दफनाया गया। योगी सरकार ने इन शवों को कोई सम्मान तक नहीं दिया। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाथरस और उन्नाव में घटी घटनाओं की याद भी दिलाई।

उन्होंने कहा कि हाथरस से लेकर उन्नाव तक देश के पत्रकारों को बख्शा नहीं जाता। पीएम मोदी बड़े-बड़े झूठ बोल रहे हैं। यह झूठ असंसदीय है। इस वक़्त उत्तर प्रदेश पूरी तरह से कानून से बाहर चल रहा है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी भाजपा को घेरा है।

भाजपा सांसद प्रज्ञा ने घर पर लगवाई कोरोना वैक्सीन, कांग्रेस- शादी में नाच सकती हैं लेकिन

उन्होंने कहा है कि हम राज्यसभा चुनाव और 7 विधानसभा उपचुनावों के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उपचुनाव से भाजपा डर क्यों रही है? हमने कोई भी अवैध मांग नहीं की है। 6 महीने में उपचुनाव होना कानून के तहत आता है। भाजपा जानती है कि वे इस उपचुनाव में भी जरूर हारेंगे इसलिए वो डरे हुए हैं।

Related Post

Deepotsav

सातवें दीपोत्सव पर विशेष डाक टिकट किया गया जारी

Posted by - November 11, 2023 0
अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में सातवें दीपोत्सव Deepotsav) पर डाक विभाग के माध्यम से पोस्टमास्टर जनरल एवं…
Arvind kejriwal

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 5000 कोविड बेड बढ़ाने के लिए केंद्र से मांगी मदद

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली। मुख्यमंत्री केजरीवाल (Chief Minister Kejriwal) ने कहा कि कोरोना के जंग में हमारा सहयोग करने के लिए कोविड…