Hardik Patel

हार्दिक पटेल आज होंगे BJP में शामिल, छोटा सिपाही बनकर करेंगे काम

73 0

अहमदाबाद: कांग्रेस (Congress) पार्टी छोड़ भाजपा (BJP) में जाने का ऐलान करने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) आज यानी कि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही हार्दिक (Hardik Patel) ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। पत्र में उन्होंने पार्टी की राज्य इकाई के साथ-साथ शीर्ष नेतृत्व के रवैये पर भी सवाल उठाया था।

उन्होंने मौजूदा कांग्रेस नेतृृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा था, ‘जब 75 साल के कपिल सिब्बल साहब ने कांग्रेस छोड़ी, 50 साल के सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी, तब तो चिंता होनी चाहिए कि क्या गलती है आपकी. इन नेताओं ने पार्टी को लंबा वक्त दिया है।’ हार्दिक पटेल ने कहा था कि राहुल गांधी के आस-पास के ही 2, 4 लोग कहते हैं, जाने दो जो जा रहे हैं, कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मेरा यह मानना है कि जब कोई पार्टी छोड़कर जाता है, तो फायदे से ज्यादा नुकसान होता है।

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

आखिर क्यों मजबूत और जमीन से जुडे़ नेताओं को राहुल गांधी और कांग्रेस जाने दे रही है। भाजपा की ओर इशारा करते हुए पाटीदार नेता ने कहा, ‘आज जो सत्ता में बैठे हैं, इतने राज्यों में इनकी सरकार है, फिर भी वे लोग चाहते हैं कि अच्छे और सच्चे लोग उनकी पार्टी में आएं।’

उत्तर प्रदेश 15 करोड़ को पूरी तरह से टीकाकरण करने वाला पहला राज्य बना

Related Post

JP Nadda in deen dayal Park

पंडित दीनदयाल उपाध्याय हम करोड़ों के कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत: जेपी नड्डा

Posted by - March 1, 2021 0
चन्दौली। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन वह…
प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी का तंज-पीएम मोदी बताएं कि वह कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं?

Posted by - January 30, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि नागिरकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में जामिया से छात्र…
मेनका गांधी

मेनका की मुसलमानों पर टिप्पणी, चुनाव आयोग हुआ सख्त, तीन दिन में मांगा जवाब

Posted by - April 13, 2019 0
लखनऊ।  केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा मुस्लिमों पर दिए गए बयान के बाद उन्हें जिला प्रशासन ने कारण बताओ नोटिस…