गैंगस्टरों की ज़मानत ठुकराने वाले जज को ऑटो ने मारी टक्कर, दिख रहा साजिशन मर्डर का एंगल

137 0

झारखंडके धनबाद में जिला एवं अतिरिक्त न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत ने अब दिलचस्प मोड़ ले लिया है, CCTV में साजिश का एंगल दिख रहा है। धनबाद में तैनात उत्तम आनंद बुधवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी पीछे से आई एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई। बाद में जारी किए गए सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण से यह स्पष्ट है कि टक्कर जानबूझकर मारा गया था। जिस ऑटो से टक्कर मारा गया था वो भी चोरी का था।

सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चलता है कि जज सड़क किनारे थे, पीछे से आ रहा ऑटो खाली सड़क पर सीधे जज के पास पहुंचते ही उनकी तरफ मुड़ा और टक्कर मार दी। जज धनबाद शहर में गैंगस्टर अमन सिंह समेत 15 से ज्यादा माफियाओं का केस देख रहे थे और हाल ही में उन्होंने कई गैंगस्टर की जमानत याचिका ठुकराई थी।

अजनाला के डीएसपी विपन कुमार ने बताया कि चम्यारी गांव से काबू किए गैंगस्टर प्रीत सेखाें, जनमनजीत सिंह निक्का खडूरिया और उन्हें पनाह दिलाने वाले गुरलाल सिंह काे अजनाला कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

CM बघेल ने दिया BJP को जवाब, बोले- ढाई साल में आपके विज्ञापनों का करोड़ों का किया भुगतान

पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर प्रीत सेखों अपने मोबाइल से बहुत काम बात करता था। वह फोन को ऐरोप्लेन मोड पर रखता था जिस कारण उसकी लोकेशन नहीं मिल पाती थी। वह डोंगल से मोबाइल में हॉटस्पॉट के से इंटरनेट कॉलिंग करता था। पुलिस काे इंटेलिजेंस से सेखों के साथी निक्का खडूरिया के गांव चम्यारी में होने का इनपुट मिला था। मंगलवार को ओकू की टीम संग पुलिस दबिश में गैंगस्टर प्रीत सेखों भी हत्थे चढ़ गया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

राजधानी के विभिन्न थानों में दर्ज हैं धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में 98 मुकदमें

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के निर्देशन पर जालसाजी के आरोप में आशीष श्रीवास्तव की 1 करोड़ 24 लाख से…
Huzurpur Thana

पंचायत चुनाव: बहराइच में प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला

Posted by - April 29, 2021 0
बहराइच। हुजूरपुर थाना क्षेत्र के नारौंदा गांव में मददाताओं को पैसा बांटने वाले दबंगों का विरोध करना प्रधान पद के प्रत्याशी…