ऋषिकेश गंगा मे बहे, नोएडा से आए दो पर्यटक !

307 0

नोएडा से आये एक पर्यटक के दल में शामिल दो लोग गंगा में डूब गए। जल पुलिस ने उनकी तलाश में रेस्क्यू शुरू किया, लेकिन उनका कुछ पता नही चल पाया है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) की एक एंड्राइड कंपनी में काम करने वाले अधिकारियों का एक ग्रुप वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आया था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे ग्रुप के नौ सदस्य राम झूला घाट पर पहुंचे। इसी बीच कंपनी के सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) पानी में हाथ धोने के लिए गंगा में गए।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के राम झूला में श्री दर्शन महाविद्यालय का घाट स्थित है। यहां नोएडा में एक एंड्राइड कंपनी के नौ अधिकारियों का ग्रुप घूमने के लिए आया था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे गंगा में दो लोग डूब गए। जिस पर आपदा प्रबंधन दल को तत्काल मौके पर बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम को भी गंगा में इनकी तलाश के लिए लगाया गया है।

मुजफ्फरनगर महापंचायत में उमड़ा जनसैलाब, 15 राज्यों के करीब दो लाख किसान आंदोलन स्थल पर पहुंचे

यहां पानी के भीतर तेज बहाव के होने के कारण राहुल के पैर के नीचे रेत अचानक धंस गई। जिससे राहुल अपना संतुलन खोकर गंगा में बहने लगे। वहां मौजूद कंपनी के मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) राहुल को बचाने के लिए गंगा में उतरे। तो वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। कुछ दूर जाने के बाद दोनों गंगा के पानी में गायब हो गए। दोनों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम दोनों को गंगा में तलाश रही है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CM TEERATH SINGH RAWAT

उत्तराखंड में सभी पत्रकारों का होगा वैक्सीनेशन, सीएम ने दिए निर्देश

Posted by - April 4, 2021 0
देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) ने प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोविड-19 में फ्रंटलाइन वर्कर बताते…

मध्य प्रदेश विधानसभा में बाढ़ पर बात नहीं होने पर कांग्रेस विधायक ने फाड़ लिया अपना कपड़ा

Posted by - August 11, 2021 0
मध्य प्रदेश के कई जिले इस  वक्त बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित हैं, इनमें से श्योपुर जिला सबसे अधिक…