Omar Abdullah

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना टेस्ट में हुए निगेटिव, ट्वीट कर सबको कहा धन्यवाद

315 0

नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव होने के 18 दिन बाद टेस्ट में निगेटिव आए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के माध्यम से दी।

ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,” मैं कोरोना पॉजिटिव होने के 18 दिन बाद टेस्ट में नेगेटिव आया हूं। मुझे नाक बंद होने को छोड़कर कोई लक्षण नहीं मिले थें। लेकिन शुक्र है मैं अब पूरी तरह ठीक हो चुका हूं। मुझे ये भी पता है कि बहुत सारे लोग मेरे इतने भाग्यशाली नहीं है, और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।”

https://twitter.com/OmarAbdullah/status/1386904686658166784

मालूम हो कि उमर (Omar Abdullah) ने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी भी ट्वीट करके ही दी थी। उन्होंने लिखा था कि पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की सलाह पर वह घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं।

24 घंटे में 3.23 लाख नए मामले

देशभर में फिलहाल कोरोना से संक्रमितों के मामले बढ़ते ही दा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 3.23 लाख नए मामले दर्ज किए गए और मंगलवार को देश ने 2771 मौतों की संख्या भी दर्ज की गई। नए रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,76,36,307 हो गई है जबकि पिछले 24 घंटे में हुए 2771 मौतों के साथ मरनेवालों की संख्या 1,97,894 हो गई है।

वहीं पिछले 24 घंटे में ठीक हुए मरीजों की बात करें तो इस बीमारी से रिकवर हुए मरीजों की संख्या 2,51,827 दर्ज की गई। इसके साथ ही अबतक ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्या 1,45,56,209 तक पहुंच गई है।

Related Post

Mamta Banerjee

कोरोना के हालात पर पीएम मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए: ममता

Posted by - April 19, 2021 0
बैरकपुर/ कृष्णानगर/गायघाट/तेहट्टा (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड-19…
मौसम का मिजाज

24 घंटों से लगातार भारी बारिश के कारण गिरी दीवार, हुई 15 लोगों की मौत, कई घायल

Posted by - December 2, 2019 0
तमिलनाडु। पिछले कुछ दिनों से मौसम अपना मिजाज लगातार बदल रहा हैं इसी कारण कहीं-कहीं बड़ी आपदाएं भी देखने को…
TMC Deligation meet EC

बंगाल चुनाव : केंद्रीय बलों पर भेदभाव का आरोप, चुनाव आयोग के पास पहुंचे तृणमूल नेता

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। टीएमसी की मुखिया और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी गुरुवार को नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र में तैनात…
पीके जेडीयू से बर्खास्त

जेडीयू से बर्खास्त होने के बाद पीके ने नीतीश कुमार से कहा- भगवान आपका भला करें

Posted by - January 29, 2020 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के साथ ही जेडीयू ने पवन…