Omar Abdullah

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कोरोना टेस्ट में हुए निगेटिव, ट्वीट कर सबको कहा धन्यवाद

184 0

नई दिल्ली। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव होने के 18 दिन बाद टेस्ट में निगेटिव आए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के माध्यम से दी।

ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,” मैं कोरोना पॉजिटिव होने के 18 दिन बाद टेस्ट में नेगेटिव आया हूं। मुझे नाक बंद होने को छोड़कर कोई लक्षण नहीं मिले थें। लेकिन शुक्र है मैं अब पूरी तरह ठीक हो चुका हूं। मुझे ये भी पता है कि बहुत सारे लोग मेरे इतने भाग्यशाली नहीं है, और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।”

https://twitter.com/OmarAbdullah/status/1386904686658166784

मालूम हो कि उमर (Omar Abdullah) ने अपने पॉजिटिव होने की जानकारी भी ट्वीट करके ही दी थी। उन्होंने लिखा था कि पिछले एक साल से मैंने इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुझे कोरोना हो ही गया। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं और मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की सलाह पर वह घर में ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं और लगातार ऑक्सीजन के स्तर और अन्य जरूरी चीज़ों की निगरानी कर रहे हैं।

24 घंटे में 3.23 लाख नए मामले

देशभर में फिलहाल कोरोना से संक्रमितों के मामले बढ़ते ही दा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटे में 3.23 लाख नए मामले दर्ज किए गए और मंगलवार को देश ने 2771 मौतों की संख्या भी दर्ज की गई। नए रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,76,36,307 हो गई है जबकि पिछले 24 घंटे में हुए 2771 मौतों के साथ मरनेवालों की संख्या 1,97,894 हो गई है।

वहीं पिछले 24 घंटे में ठीक हुए मरीजों की बात करें तो इस बीमारी से रिकवर हुए मरीजों की संख्या 2,51,827 दर्ज की गई। इसके साथ ही अबतक ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्या 1,45,56,209 तक पहुंच गई है।

Related Post

harish rawat

‘भारत को अमेरिका का गुलाम’ वाले CM के बयान पर हरीश रावत की चुटकी, बोले- धन्य है उनका इतिहास ज्ञान

Posted by - March 22, 2021 0
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) के इतिहास और परिवार नियोजन के…
Budget session of Parliament

भारत पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर: पीएम मोदी

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एकाउंटेंट जनरल एंड डेप्युटी एकाउंटेंट जनरल कॉनक्लेव पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने सीएजी…
राफेल डील

‘बेचेंद्र मोदी’ देश के पीएसयू को सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदर बांट कर रहा है -राहुल

Posted by - October 18, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायनाड अर्थव्यवस्था पर एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला…
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Posted by - July 28, 2020 0
नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड एक्टरर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की…