संत रविदास जयंती कार्यक्रम में लगी आग

461 0

बलिया जिले के भीखा छपरा गांव में संत रविदास जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में करतब दिखाए जाते समय लगी आग में आठ लोग झुलस गए।
बैरिया थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र के भीखा छपरा गांव में शनिवार को संत रविदास जयंती के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कुछ लोग मुंह में पेट्रोल लेकर हवा के दबाव के सहारे आग निकाल रहे थे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दोहराया मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ का संकल्प

इसकी वजह से आग लग गई, जिसमें प्रेम कुमार (13) एवं सुधीर उपाध्याय (17) गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों घायलों को सोनबरसा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस घटना में सिमरन (आठ), शिवानी (पांच) और संजय राम (35) समेत छह और लोग झुलस गए हैं। यह कार्यक्रम प्रशासनिक स्वीकृति के बिना आयोजित किया गया था और इस मामले में आयोजकों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाईर्  की जा रही है।

Related Post

yogi government

पिछले पांच सालों में यूपी में बढ़े 27 फीसदी पर्यटक और होटलों में साढ़े हजार कमरे भी

Posted by - May 15, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की पिछले पांच सालों में दूरदर्शी नीति का परिणाम है कि कोरोना के बाद…
CM Dhami

सीएम धामी ने 58 डोर-टू-डोर वाहनों को किया फ्लैग ऑफ

Posted by - January 2, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय से ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के अन्तर्गत देहरादून शहर…
CM Yogi

गोरक्षनगरी में महामहिम की अगवानी को सीएम योगी ने डाला डेरा

Posted by - June 4, 2022 0
गोरखपुर: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) शनिवार को गोरक्षनगरी (Gorakshanagri) में धर्म, अध्यात्म और प्रकृति के संगम से रूबरू होंगे।…