एनकाउंटर के डर से 3 बदमाशों ने किया थाने में सरेंडर

211 0

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश): अपराधियों में योगी सरकार का खौफ दिखने लगा है। एनकाउंटर के डर से अपराधी पुलिस के सामने खुद सरेंडर कर रहे हैं। अपराधियों में पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने का डर है। ताजा मामला सहारनपुर जिले का है, यहां चिलकाना थाने में तीन बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। यह जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल थे।

इन्होंने चिलकाना थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई कि उनका एनकाउंटर न किया जाए, उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। सरेंडर करने पहुंचे बदमाशों में पुलिस से कहा, ‘हमारा एनकाउंटर न करो और हमें गिरफ्तार कर लो और जेल भेज दो।’ अपराधी ऐसे तब सरेंडर करते हैं जब उसे पुलिस से बचने का कोई रास्ता समझ नहीं आता। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तीनों बदमाशों के नाम सलमान, बुरहान और अरसद है। यह तीनों ही चिलकाना के रहने वाले हैं। इन पर एक दो नहीं बल्कि कई मामले दर्ज हैं, ऐसे में इन्हें पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने का डर सता रहा था। यही वजह है कि तीनों बदमाश थाने पहुंच गए और सरेंडर कर दिया। बदमाशों ने कहा कि जेल में भले ही रहें लेकिन जिंदा तो रहेंगे।

इससे पहले भी सहारनपुर जिले में कई मामलों में वांछित चल रहे बदमाशों ने अलग-अलग थानों में सरेंडर किया है। दरअसल, योगी सरकार में पुलिस द्वारा ‘ऑपरेशन क्लीन’ चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई एनकाउंटर हो चुके हैं और अभी भी जारी है। पुलिस के इस ‘ऑपरेशन क्लीन’ का खौफ अब अपराधियों में साफ दिखने लगा है।

बता दें कानपुर के कुख्यात बदमाश विकास दुबे द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद से राज्य में पुलिस और एक्टिव हो गई है। पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। अपराधियों की पूरी कुंडली तैयार की जा रही है और उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह पर धरपकड़ की जा रही है।

Related Post

बंगाल में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाया भाजपा नेता पर आरोप

Posted by - July 13, 2021 0
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से भाजपा एवं टीएमसी में जारी हिंसक झड़प कम होने का नाम नहीं…

जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने जताई नाराजगी, कहा- एक बच्चे वाला नियम हटाइए

Posted by - July 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पेश किए गए जनसंख्या नीति को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने आपत्ति जाहिर की…