Encounter

शपथ ग्रहण से पहले राजधानी में हुई मुठभेड़, एक बदमाश ढेर

395 0

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण से पहले यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) हसनगंज इलाके में पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया। अलीगंज (Aliganj) इलाके में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े लूट करने वाले बदमाश राहुल सिंह को लखनऊ पुलिस ने हसनगंज इलाके में हुई मुठभेड़ (Encounter) में मार गिराया है। उसने इस लूट के दौरान एक कर्मचारी की हत्या भी की थी।

खबरों के मुताबिक, आज शुक्रवार तड़के 4 बजे एक लाख रुपये का इनामी बदमाश राहुल सिंह को लखनऊ पुलिस ने हसनगंज इलाके में घेर लिया। इसके बाद दोनों से पुलिस और बदमाश की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। अलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा रोड पर हुई मुठभेड़ में राहुल सिंह घायल हो गया, जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें : उर्फी जावेद का गिरा पल्लू, गोल्डन साड़ी में लगाई आग

आपको बता दें कि पिछले साल अलीगंज में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी राहुल सिंह था। इसके पास से ज्वेलरी शोरूम से लूट के जेवरात भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस को उसके पास से पिस्टल और कई जिंदा कारतूस मिले हैं। पुलिस इसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : बीरभूम कांड को लेकर संसद में रो पड़ीं बीजेपी सांसद रूपा

 

Related Post

राजनाथ सिंह

लखनऊ लोकसभा सीट से राजनाथ के खिलाफ मोदी के हमशक्ल ठोंकेंगे ताल

Posted by - April 12, 2019 0
लखनऊ।पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक लखनऊ से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव 2019 लड़ेंगे। राजधानी में…
anandiben-patel-in-hathras

राज्यपाल ने पूछा- क्या हाथरस की हींग गुजरात भी जाती है ?

Posted by - February 24, 2021 0
हाथरस। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को हाथरस के दौरे पर पहुंचीं। उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में हेलीपैड पर…