दो को छोड़ तीसरी की खोज में आमिर, ऐसे ही लोग बढ़ा रहे जनसंख्या – भाजपा सांसद

394 0

मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत जताई। सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा- एक इंच की भूमि भारत की बढ़ी नहीं है और आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जनसंख्या कम, लेकिन उन्होंने जो धक्का देकर लौटा दिए, उसके बदले बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई।

उन्होंने जनसंख्या असंतुलित करने में हीरो आमिर खान जैसे लोगों का हाथ बताया और उनकी दोनों शादी को जिम्मेदार ठहराया। गुप्ता ने कहा- आमिर की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ, दूसरी पत्नी अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी, और दादा आमिर तीसरी की खोज में हैं।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा है कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए हमें कठोर कदम उठाने ही होंगे। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही स्पष्ट है कि हमें इस पर एक न एक दिन विचार करना पड़ेगा। हमारे देश की भूमि एक इंच भी नहीं बढ़ी है लेकिन जनसंख्या 140 करोड़ तक पहुंच गई है। न तो शुभकामनाएं बनती हैं और न ही बधाई बनती है। सांसद सुधीर गुप्ता ने आगे कहा कि अगर हम बीते हुए समय को देखें तो देश का बंटवारा हुआ पाकिस्तान बना।

तब पाकिस्तान में जनसंख्या कम थी लेकिन जमीन ज्यादा थी। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान से लोगों को धक्का देकर वापस भेजा गया पर बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई। बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर हम भारत के परिपेक्ष में देखें तो आमिर खान जैसे लोग भारत देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं।

यूपी : चुनाव के दौरान इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता पर दर्ज हुआ केस

उन्होंने कहा कि आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की जिनके दो बच्चे हैं और फिर किरण राव से शादी की जिनके भी बच्चे हैं और अब आमिर खान इस बात की चिंता छोड़कर तीसरी की खोज में लग गए हैं कि उनके बीवी बच्चों का क्या होगा वो कहां भटकेंगी? सांसद सुधीर गुप्ता ने सख्त लहजे में कहा कि भारत को कठोर होना पड़ेगा, विकासवादी सोच चाहिए तो जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए। इतना ही नहीं जिन लोगों के इरादे कुत्सित हैं उन पर भी कंट्रोल करना होगा।

Related Post

Udhayanidhi Stalin

उदयनिधि के बयान से गर्माई सियासत, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

Posted by - April 2, 2021 0
चेन्नई। तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin)…
जैन साध्वी

यूपी: इटावा की तीन पोस्ट ग्रेजुएट बहनों सहित चार लड़कियां अब बनेंगी जैन साध्वी

Posted by - November 20, 2019 0
इटावा। यूपी के इटावा जिले के एक परिवार की तीन पोस्ट ग्रेजुएट सगी बहनों ने सांसारिक जीवन त्याग दिया है।…