दो को छोड़ तीसरी की खोज में आमिर, ऐसे ही लोग बढ़ा रहे जनसंख्या – भाजपा सांसद

146 0

मध्यप्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत जताई। सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा- एक इंच की भूमि भारत की बढ़ी नहीं है और आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जनसंख्या कम, लेकिन उन्होंने जो धक्का देकर लौटा दिए, उसके बदले बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई।

उन्होंने जनसंख्या असंतुलित करने में हीरो आमिर खान जैसे लोगों का हाथ बताया और उनकी दोनों शादी को जिम्मेदार ठहराया। गुप्ता ने कहा- आमिर की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ, दूसरी पत्नी अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी, और दादा आमिर तीसरी की खोज में हैं।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा है कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए हमें कठोर कदम उठाने ही होंगे। उन्होंने कहा कि ये बहुत ही स्पष्ट है कि हमें इस पर एक न एक दिन विचार करना पड़ेगा। हमारे देश की भूमि एक इंच भी नहीं बढ़ी है लेकिन जनसंख्या 140 करोड़ तक पहुंच गई है। न तो शुभकामनाएं बनती हैं और न ही बधाई बनती है। सांसद सुधीर गुप्ता ने आगे कहा कि अगर हम बीते हुए समय को देखें तो देश का बंटवारा हुआ पाकिस्तान बना।

तब पाकिस्तान में जनसंख्या कम थी लेकिन जमीन ज्यादा थी। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान से लोगों को धक्का देकर वापस भेजा गया पर बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई। बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर हम भारत के परिपेक्ष में देखें तो आमिर खान जैसे लोग भारत देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं।

यूपी : चुनाव के दौरान इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता पर दर्ज हुआ केस

उन्होंने कहा कि आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की जिनके दो बच्चे हैं और फिर किरण राव से शादी की जिनके भी बच्चे हैं और अब आमिर खान इस बात की चिंता छोड़कर तीसरी की खोज में लग गए हैं कि उनके बीवी बच्चों का क्या होगा वो कहां भटकेंगी? सांसद सुधीर गुप्ता ने सख्त लहजे में कहा कि भारत को कठोर होना पड़ेगा, विकासवादी सोच चाहिए तो जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए। इतना ही नहीं जिन लोगों के इरादे कुत्सित हैं उन पर भी कंट्रोल करना होगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

सैफ के बेटे इब्राहिम की बॉलीवुड में एंट्री, करण की फिल्म में होंगे असिस्टेंट डायरेक्टर

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। सैफ अली…

सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को जुलाई में मिलेंगे 12 करोड़ से अधिक टीके- स्वास्थ्य मंत्रालय

Posted by - July 7, 2021 0
देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार घट रहे हैं लेकिन आज एक बार फिर कोविड के दैनिक मामलों में…
Mamta Banerjee

 ममता ने मद्रास कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कहा- ‘कोरोना की दूसरी लहर के लिए नरेंद्र मोदी और EC जिम्मेदार’

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी(CM Mamata Banerjee) ने मद्रास हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत…
Jimmy Shergill

अभिनेता जिमी शेरगिल गिरफ्तार, कोरोना नियम तोड़ने के आरोप में कार्रवाई

Posted by - April 28, 2021 0
लुधियाना (पंजाब)। कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में कलाकार जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) को बुधवार को पंजाब के लुधियाना…