Deepika

शूटिंग छोड़ गोवा से मुंबई रवाना हुईं दीपिका, एनसीबी के सामने पेशी कल

624 0

पणजी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) समन जारी कर चुकी है। जिसके बाद एनसीबी के सामने पेश होने के लिए गुरुवार को दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

बता दें कि दीपिका अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय गोवा में थीं। उनके साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय भी गोवा में थे। समन जारी होने के बाद दीपिका ने डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उत्तरी गोवा के पांच सितारा रिसॉर्ट से निकलीं, जहां से उन्हें एक विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई रवाना हुईं।

सुभाष घई जैकी श्राफ और अनिल कपूर को लेकर फिल्म बनाएंगे

सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की है। बता दें कि दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है। जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं। करिश्मा प्रकाश क्वान कंपनी में जया साहा की सहयोगी हैं।

ऐसे करें किशमिश का सेवन, तो ये बीमारियां आपसे रहेंगी कोसों दूर

दीपिका को शुक्रवार को मुंबई में एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। वहीं अभिनेत्री सारा अली खान को भी एनसीबी ने बुलाया था। वह भी गोवा में छुट्टियां मना रही थीं और गुरुवार को मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। सारा और श्रद्धा कपूर को शनिवार को एनसीबी ऑफिस में पेश होना है। ये सारी पूछताछ 14 जून को हुई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच के संबंध में है, जिसमें ड्रग एंगल भी जुड़ गया है।

Loading...
loading...

Related Post

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी जानें कैसे खुद को मीठा खाने से हैं रोकती? ये है स्पेशल ट्र‍िक

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल…

टीवी के ये दो सितारे जेटली के रिश्तेदार, निधन की खबर सुनते ही ऐसी हुई हालत

Posted by - August 25, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जेटली का निधन हो गया। जेटली के निधन पर तमाम बड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया। टीवी सीरियल…

अनुच्छेद 370 : यह वक्त भी गुजर जाएगा, कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें – जायरा वसीम

Posted by - August 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया ये शायद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा…