Deepika

शूटिंग छोड़ गोवा से मुंबई रवाना हुईं दीपिका, एनसीबी के सामने पेशी कल

1063 0

पणजी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) समन जारी कर चुकी है। जिसके बाद एनसीबी के सामने पेश होने के लिए गुरुवार को दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

बता दें कि दीपिका अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय गोवा में थीं। उनके साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय भी गोवा में थे। समन जारी होने के बाद दीपिका ने डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उत्तरी गोवा के पांच सितारा रिसॉर्ट से निकलीं, जहां से उन्हें एक विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई रवाना हुईं।

सुभाष घई जैकी श्राफ और अनिल कपूर को लेकर फिल्म बनाएंगे

सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की है। बता दें कि दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है। जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं। करिश्मा प्रकाश क्वान कंपनी में जया साहा की सहयोगी हैं।

ऐसे करें किशमिश का सेवन, तो ये बीमारियां आपसे रहेंगी कोसों दूर

दीपिका को शुक्रवार को मुंबई में एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। वहीं अभिनेत्री सारा अली खान को भी एनसीबी ने बुलाया था। वह भी गोवा में छुट्टियां मना रही थीं और गुरुवार को मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। सारा और श्रद्धा कपूर को शनिवार को एनसीबी ऑफिस में पेश होना है। ये सारी पूछताछ 14 जून को हुई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच के संबंध में है, जिसमें ड्रग एंगल भी जुड़ गया है।

Related Post

Ranbir Kapoor work with Sanjay Leela Bhansali

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

Posted by - September 2, 2020 0
बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को शानदार फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर…
Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लेने व खरीदने-बेचने में थीं शामिल, मुसीबत बढ़ना तय

Posted by - September 5, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती ही जा रही हैं। मामले में…

सिंगिंग के बाद नेहा ने पहली बार ‘दिलबर-दिलबर’ पर दिखाया डांस, फैन्स के उड़े होश

Posted by - June 29, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। नेहा उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं। नेहा का…