Hijab

हिजाब पर फैसला सुनाने वाले जजों को मौत की धमकी, मिलेगी सुरक्षा

308 0

कर्नाटक: मुख्य न्यायाधीश सहित कर्नाटक उच्च न्यायालय (Karnataka High Court) के तीन न्यायाधीशों को जान से मारने की धमकी दी गई है। इन जजों (Judges) ने हिजाब (Hijab) का फैसला सुनाया और इस संबंध में तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का फैसला किया है।

यह कहते हुए कि उनकी सरकार ने मामले को गंभीरता से लिया है, उन्होंने पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच करने और तमिलनाडु में गिरफ्तार व्यक्ति को जांच के लिए हिरासत में लेने का आदेश दिया और मामले पर “छद्म धर्मनिरपेक्ष” की चुप्पी पर सवाल उठाया है। विधान सौधा पुलिस ने शनिवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमिल में बोलने वाले एक व्यक्ति के बारे में और तीन न्यायाधीशों को जान से मारने की धमकी जारी करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें : दुर्व्यवहार करने पर महिला ने पुलिस को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

बोम्मई ने कहा “तमिलनाडु में मुख्य न्यायाधीश सहित कर्नाटक उच्च न्यायालय के तीन न्यायाधीशों को मौत की धमकी का मामला दर्ज किया गया है और एक मामला दर्ज किया गया है। कुछ राष्ट्र विरोधी ताकतें इस देश की व्यवस्था को चुनौती देने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा कभी नहीं हुआ था अतीत में हुआ था। यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी को न्यायपालिका के फैसले का पालन करना चाहिए और व्यवस्था में अपील करने का हर मौका है।

यह भी पढ़ें : जान्हवी और ख़ुशी की फोटो वायरल, लिखा- kissie kissie w my baby

 

Related Post

टीम इंडिया

IND vs SL: सीरीज फतह करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

Posted by - January 10, 2020 0
मुंबई। भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीम शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच…
छात्रा साक्षी यादव

छात्रा साक्षी यादव ने एसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा को दी 11 हजार की सहायता राशि

Posted by - April 10, 2020 0
लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के…
टि्वंकल खन्ना

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये…