ताज होटल बंद

कोरोना इफेक्ट : लखनऊ प्रशासन का बड़ा फैसला, ताज होटल को किया बंद

752 0

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लखनऊ समेत पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ के कुछ इलाके को बंद करने के बाद अब जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लेते हुए पांच सितारा होटल ताज को अस्‍थाई तौर पर बंद कर दिया है। अब ताज होटल अगले आदेश तक बंद रहेगा। बताया जा रहा है कि कनिका कपूर ताज होटल में भी एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। इस बात की जानकारी लगने के बाद प्रशासन ने होटल को बंद करने का फैसला लिया है। इस संबंध में जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर दिए हैं।

वैश्विक संकेतों से 1,600 अंक चढ़ा सेंसेक्स, 8,745.45 अंक पर बंद

कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं

लंदन से आने के बाद कनिका कपूर पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे जिसमें कई बड़े राजनेता, नौकरशाह और जज भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधराराजे के साथ ही उनके पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस के नेता जितिन प्रसाद, यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी व परिवार वालों के साथ कई लोग शामिल हुए थे।

वसुंधरा ने खुद को किया आईसोलेट ,दुष्यंत सिंह ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो अभी नेगेटिव आया 

कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद खबर है कि वसुंधरा राजे ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। वहीं दुष्यंत सिंह ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो अभी नेगेटिव आया है। इसके साथ ही जितिन प्रसाद भी आइसोलेशन में चले गए हैं। पार्टी में शामिल सभी लोगों को आईसोलेशन में रखने की भी बात सामने आ रही है।

कनिका पर प्रशासन कर सकता है कार्रवाई

कनिका कपूर पहले कोरोना पीड़ित होने की बात से परेशान थीं लेकिन अब उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अब उन पर राज्‍य सरकार कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है। यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है। वह बिना किसी को सूचित किए कई जगह पर गई हैं। ऐसे में उन पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित किये जाने के बाद यह सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वे प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेश से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने के साथ ही किसी भी तरह के लक्षण मिलने पर स्वास्‍थ्य विभाग से संपर्क करें, लेकिन कनिका ने ऐसा नहीं किया। वहीं स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

Related Post

rahul_gandhi

पूर्व MP जॉयस जॉर्ज की अभद्र टिप्पणी, कहा- राहुल गांधी अविवाहित, इसलिए जाते हैं गर्ल्स कॉलेज

Posted by - March 30, 2021 0
 तिरुवनंतपुरम। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इनके बीच नेताओं की बयानबाजी लगातार विवाद का मसला…
Mahila Shakti Kendra

अब वन स्‍टॉप सेंटर और महिला शक्ति केन्‍द्र समन्‍वय के साथ करेंगे काम

Posted by - May 10, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश की महिलाओं और बेटियों को बेहतर सुविधाएं देने और उनकी समस्‍याओं का तेजी से निराकरण करने के लिए…