सपा-बसपा के गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बोली ये बात…

1163 0

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल न करने पर अध्यक्ष राहुल ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस को कम आंकना गलत और एक बहुत बड़ी भूल होगी।

ये भी पढ़ें :-याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनाया फैसला, सीबीआई चीफ बने रहेंगे आलोक वर्मा 

आपको बतादें सपा-बसपा के बीच लोकसभा चुनाव से पहले 37-37 सीटों के बंटवारें के दो दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान आया है।गठबंधन पर पहली बार बोलते हुए राहुल ने कहा कि ऐसी कई दिलचस्प चीजें हैं11 जनवरी से यूएई के यात्रा पर जा रहे राहुल गांधी ने यूपी में पार्टी की रणनीति को लेकर बातचीत की और इंटरव्यू में राहुल ने इशारों ही इशारों में अकेले चुनाव लड़ने की बात भी कही।

ये भी पढ़ें :-कोर्ट के आदेश पर ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ FIR का आदेश 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में कांग्रेस आइडिया काफी ताकतवर है।इसलिए हमें उत्तर प्रदेश में अपनी क्षमता पर काफी भरोसा है और हम लोगों को चौंका देंगे और हमारा पहला लक्ष्य नरेंद्र मोदी को हराना है.” उन्होंने कहा कि कई राज्य ऐसे हैं, जहां हम बीजेपी के साथ सीधे लड़ाई में हैं।मैं यह फिर से कहना चाहूंगा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को कम आंकना एक भूल होगी।

Related Post

योगी से मिला कमलेश का परिवार, सीएम ने दिया हर संभव मदद का आश्वाशन

Posted by - October 20, 2019 0
नई दिल्ली। कमलेश तिवारी हत्याकांड दिल्ली के खालसा होटल से संदिग्ध सामान बरामद हुआ है। वहीँ तिवारी का परिवार आज…
CM Dhami

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में हर क्षेत्र में तेजी से दौड़ रहा विकास का इंजन: सीएम धामी

Posted by - February 22, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को ऋषिकुल मैदान हरिद्वार में आयोजित विकसित भारत संकल्प 2024 मेगा…
Mamta Banergy

पश्चिम बंगाल: आपकी बेटी हूं, कहें तो करूंगी नामांकन, वरना नहीं- ममता बनर्जी

Posted by - March 9, 2021 0
नंदीग्राम (पश्चिम बंगाल)। ममता बनर्जी (Mamata Banergy) ने आज नंदीग्राम में तृणमूल की रैली को संबोधित किया। ममता बनर्जी (Mamata…