CM Yogi

सीएम योगी ने वृन्दावन में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया

68 0

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को वृन्दावन में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने वृंदावन में चल रहे सीवर परियोजना का स्थलीय निरीक्षण कर अधिकारियों को जल्द से जल्द गुणवत्ता पूर्ण कार्य सम्पन्न करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार से मथुरा के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने 2017 में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही सबसे पहले ब्रज के विकास और यहां के तीर्थ स्थलों की सुरक्षा का संकल्प लिया। इसके लिए सीएम योगी ने सबसे पहले उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की घोषणा कर, ब्रज तीर्थ विकास परिषद का गठन किया। अब ब्रज में विकास कार्यों की गंगा बह रही है।

ब्रज के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  रविवार सुबह करीब 8 बजे गेस्ट हाउस से सीधे अधिकारियों संग वृंदावन में चल रहे विकास कार्यों के निरीक्षण के लिए निकल गए। उन्होंने सीवर परियोजना के निरीक्षण कर, अधिकारियों को गुणवत्ता पूर्ण कार्य सम्पन्न कराने के निर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  स्थलीय निरीक्षण के बाद सीधे साधु- संतों के साथ वार्ता के लिए वृंदावन में बने पर्यटन सुविधा केंद्र में पहुंच गए। वहां पर सीएम योगी ने साधु- संतों के साथ वार्ता कर उनका हालचाल जाना और मथुरा में हो रहे कार्यों पर उनसे चर्चा भी की। मुख्यमंत्री ने वार्ता के दौरान संतों के साथ जलपान भी ग्रहण किया। इसके बाद सीएम योगी वृंदावन में बने हेलीपैड की ओर प्रस्थान कर गए और वहां से नोएडा के लिए रवाना हो गए।

मीडिया जगत के ध्रुव तारा हैं रामनाथ गोयनका: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) निरीक्षण से पहले विश्वविद्यालय अतिथि गृह परिसर में पौधारोपण भी किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे में रविवार को श्री बांके बिहारी मंदिर में दर्शन- पूजन का कार्यक्रम प्रस्तावित था। लेकिन मुख्यमंत्री का बांके बिहारी मंदिर का कार्यक्रम निरस्त हो गया और वह नोएडा के लिए रवाना हो गए।

Related Post

समाज में घृणा, नफरत फैलाने वाली भाजपा को आने वाले विधानसभा के चुनाव में सिरे से नकार दें – नरेश उत्तम पटेल

Posted by - September 8, 2021 0
किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर निकले समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का स्थान-स्थान पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने…
cm yogi

सीम योगी ने कुश्ती दंगल के विजेताओं को किया सम्मानित

Posted by - August 2, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मंगलवार को गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। अपने…
बच्ची लापता

दिन दहाड़े बच्ची हुई लापता

Posted by - March 9, 2021 0
फिरोजाबाद जनपद के नगला सेंदलाल गांव में मंगलवार सुबह घर से बाहर निकली छह वर्षीय बच्ची रहस्यमय परिस्थितियों में लापता…